Manish Sisodia ने पत्‍नी के स्‍वास्‍थ्‍य का हवाला देते हुए मांगी अंतरिम जमानत, दिल्‍ली HC ने सीबीआई को भेजा नोटिस

Manish Sisodia: अपोलो अस्पताल में सीमा सिसोदिया से मुलाकात के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया था।बताया था कि अस्पताल में अभी सीमा भाभी मनीष जी की पत्नी से मिलकर आ रहा हूं।

0
293
Manish Sisodia Interim bail news
Manish Sisodia

Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपनी पत्नी के खराब स्‍वास्‍थ्‍य का हवाला देते हुए अंतरिम जमानत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट का रुख किया है। बुधवार को कोर्ट ने इस मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी को नोटिस जारी कर दिया है।

बीती 25 अप्रैल को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद दिल्ली शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था।26 अप्रैल को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सीएम सिसोदिया से मिलने अपोलो अस्पताल पहुंचे थे। अस्पताल में उन्होंने सीमा सिसोदिया से बातचीत की।मनीष सिसोदिया की पत्नी से स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल की डॉक्टरों से भी उनकी तबीयत का जायजा लिया।

Manish Sisodia in Delhi High Court
Delhi High Court

Manish Sisodia: CM केजरीवाल ने की थी मुलाकात

Manish Sisodia:अपोलो अस्पताल में सीमा सिसोदिया से मुलाकात के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया था।बताया था कि अस्पताल में अभी सीमा भाभी मनीष जी की पत्नी से मिलकर आ रहा हूं। वह 24 अप्रैल से अस्पताल में भर्ती हैं।उन्हें मल्टीपल स्केलेरोसिस बीमारी है।यह बहुत ही गंभीर बीमारी है। उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं। बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति में कथित अनियमितता के आरोप में सीबीआई ने 26 फरवरी 2023 को मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। तभी से वह तिहाड़ जेल में बंद हैं।

Manish Sisodia:क्‍या है मल्‍टीपल स्‍केलेरोसिस?

Manish Sisodia: मल्‍टीपल स्‍केलेरोसिस एक प्रकार की आटो इम्‍यून सिस्‍टम से संबंधित बीमारी है।यह इंसान के सेंट्रल नर्व सिस्टम को बुरी तरह से प्रभावित करती है। यह एक ऐसी बीमारी है जिससे प्रभावित व्यक्ति के दिमाग और शरीर के बीच संतुलन समाप्त हो जाता है। इस रोग में मस्तिष्क और शरीर के बीच तालमेल बना रहना संभव नहीं हो पाता।ऐसे में मरीज को देखने में असुविधा, बोलने में असुविधा, ध्यान केन्द्रित कर पाने में परेशानी और कमजोरी महसूस होती है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here