दिल्‍ली के पूर्व डिप्‍टी सीएम Manish Sisodia राउज एवेन्‍यू कोर्ट में हुए पेश, 5 अप्रैल तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

Manish Sisodia: इस दौरान मनीष सिसोदिया की तरफ से कोर्ट में पढ़ने के लिए कुछ और किताबों की मांग की गई।जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए कहा जो किताब वह चाहें वह किताब उन्‍हें पढ़ने के लिए दी जाए।

0
130
Manish sisodia top update today
manish sisodia

Manish Sisodia: नई आबकारी मामले को लेकर नया मोड़ आया है। दिल्‍ली के पूर्व डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। मालूम हो कि उनकी 5 दिनों की रिमांड खत्म हो गई थी।हालांकि, ईडी के द्वारा मनीष सिसोदिया को कोर्ट में पेश कर उनकी हिरासत को आगे बढ़ाए जाने की मांग नहीं की गई।

जिसके बाद राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया को 5 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत मे भेज दिया। इस दौरान मनीष सिसोदिया की तरफ से कोर्ट में पढ़ने के लिए कुछ और किताबों की मांग की गई।जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए कहा जो किताब वह चाहें वह किताब उन्‍हें पढ़ने के लिए दी जाए।

Deputy CM Manish Sisodia top news
Deputy CM Manish Sisodia top news

Manish Sisodia: शराब घोटाले मामले में घिरे

Manish Sisodia: दिल्ली में आबकारी नीति को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने पूछताछ के लिए एक बार फिर से नोटिस जारी किया है। सीबीआई अधिकारियों ने कहा कि एजेंसी ने सिसोदिया को 26 फरवरी में इस मामले में पूछताछ के लिए पेश होने को लेकर एक नया नोटिस जारी किया है। इससे पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने 19 फरवरी को बुलाया था। लेकिन मनीष सिसोदिया ने बजट का हवाला देते हुए सीबीआई से जांच के लिए कुछ समय मांगा था। सीबीआई ने इस अनुरोध को स्वीकार करते हुए जांच के लिए 26 फरवरी की तारीख तय की थी।

CBI ने पिछले साल लागू की गई नई आबकारी नीति को लेकर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास सहित कई जगहों पर छापेमारी की थी। इसके साथ ही उनके घर और अन्य जगहों पर तलाशी ली गई थी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here