Gujarat News: सूरत में कंझावला जैसा हादसा, कार ने बाइक सवार को 12 किलोमीटर तक घसीटा, मौत

Gujarat News:इस हादसे में पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है। जबकि मालिक अभी फरार है। जानकारी के अनुसार सूरत के पलसाना में बीते 18 जनवरी को एक बाइक सवार दंपत्ति को कार चालक ने टक्‍कर मार दी थी।

0
87
Gujarat News: Surat road accident
Gujarat News: Surat road accident

Gujarat News: गुजरात के सूरत में कंझावला जैसा हादसा सामने आया है।एक कार सवार ने बाइक से जा रहे दंपत्ति को जबरदस्‍त टक्‍कर मार दी। इस दौरान पत्‍नी बाइक से गिरकर जख्‍मी हो गई, जबकि उसके पति की लाश करीब 12 किलोमीटर दूर मिली। इस हादसे में पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है। जबकि मालिक अभी फरार है।
जानकारी के अनुसार सूरत के पलसाना में बीते 18 जनवरी को एक बाइक सवार दंपत्ति को कार चालक ने टक्‍कर मार दी थी।इसी घटना से जुड़ा एक वीडियो पुलिस को मिला था।जिसके आधार पर पुलिस कार का सुराग लगा सकी।

Gujarat News: Road Accident ki khabar
Gujarat News: Road Accident ki khabar

Gujarat News: लोगों ने दी परिजनों की सूचना

Gujarat News: पुलिस के अनुसार हादसे में घायल अश्‍वनी अभी अस्‍पताल में भर्ती हैं।जहां उनका इलाज किया जा रहा है।जानकारी के अनुसार उन्‍होंने सागर पाटिल के साथ प्रेम विवाह किया था। दोनों 18 जनवरी को तातीथैया गांव के पास से गुजर रहे थे। अचानक अश्‍वनी बाइक से गिर गई।

इसी बीच कार की जोरदार टक्‍कर के बाद सागर मौके पर नजर नहीं आया।घटनास्‍थल पर मौजूद लोगों ने अश्‍वनी के परिजनों को सूचना दी। लेकिन सागर का पता नहीं लग सका।
इस दौरान कामरेज पुलिस थानाक्षेत्र के कोसमाड़ी गांव के पास सड़क किनारे सागर का शव बरामद हुआ।डीएसपी हितेशे जोइसर के अनुसार सूरत पुलिस को एक वीडियो मिला था। जिसमें एक तेज गति से जा रही कार दिखी। जब वीडियो बनाने वाले व्‍यक्ति से संपर्क किया तो उसने बताया कि वह अपनी कार से जा रहा था। अचानक कोसमाड़ी गांव के पास एक तेज रफ्तार कार से एक व्‍यक्ति का शव गिरा। उसने कार का पीछा कर वीडियो बना लिया।

Gujarat News:कार चालक से संपर्क किया

Gujarat News: पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर कार चालक से संपर्क किया। इसके बाद पता चला कि कार सूरत निवासी वीरेन आहिर की है।कार का मालिक फरार चल रहा है।पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई कि सागर की मौत घसीटे जाने की वजह से हुई चोटों के कारण हुई।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here