Delhi Route Update: दशहरा के कारण दिल्ली-एनसीआर के कई रास्ते हुए डायवर्ट, ट्रैफिक पुलिस की ओर से जारी की गई एडवाइजरी

0
170
Delhi Route Update: दशहरा के कारण दिल्ली-एनसीआर के कई रास्ते हुए डायवर्ट, ट्राफिक पुलिस की ओर से जारी की गई ए़डवाइजरी
Delhi Route Update: दशहरा के कारण दिल्ली-एनसीआर के कई रास्ते हुए डायवर्ट, ट्राफिक पुलिस की ओर से जारी की गई ए़डवाइजरी

Delhi Route Update: आज दशहरे के मौके पर दिल्ली-एनसीआर में कई जगह रावण दहन किया जा रहा है। जिसे देखने के लिए भारी संख्या में लोग इकट्ठा होते हैं। व्यवस्था को बनाए रखने और भीड़ को नियंत्रित करने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से कई रूट को डायवर्ट किया गया है। इसके लिए पुलिस की ओर से ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की गई है।

Delhi News: राजधानी दिल्ली में वाहन चालकों के लिए बढ़ी मुसीबत! ये सर्टिफिकेट नहीं होने पर कटेगा चालान
Delhi Route Update

Delhi Route Update: इन मार्गों पर जाने से बचें

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से एडवाइजरी जारी करते हुए शाम को 6 बजकर 40 मिनट से 7 बजकर 20 मिनट तक अकबर रोड, तीन मूर्ति मार्ग, कौटिल्य, एसपी मार्ग, धौला कुआं फ्लाईओवर और गुड़गांव रोडपर न जाने की सलाह दी है।

इसी के साथ नेताजी सुभाष मार्ग और निषादराज मार्ग पर भी शाम 4 बजे से रात 9 बजे तक जाने से बचने को कहा है। क्योंकि यहां पर ट्राफिक को देखते हुए स्पेशल अरेंजमेंट की गई है।

नोएडा में इन 3 मुख्य स्थानों पर रावण का दहन

वहीं, आपको बता दें नोएडा में मुख्यत: नोएडा स्टेडियम, सेक्टर 62 और सेक्टर 46 में रावण दहन किया जाएगा जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। यहां पर भारी भीड़ के इकट्ठा होने की संभावना है जिसके चलते सुरक्षा व्यवस्था भी काफी कड़ी की गई है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार रूट डायवर्ट करने के लिए सभी तैयारियां कर ली गई हैं। बुधवार की सुबह से ही यहां पर बैरिकेडिंग कर दी गई थी और लगभग दोपहर दो बजे ये रास्ते बंद हैं। साथ ही लोगों से अपील की गई है कि नोएडा स्टेडियम, सेक्टर 62 और सेक्टर 46 के रास्तों पर वाहन चालक बचकर निकलें। किन रास्तों पर क्या व्यवस्था की गई है इसको देखने के लिए पोस्ट को चेक कर सकते हैं।

ट्रैफिक पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर 9971009001 भी जारी किया है। किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर आप इसपर कॉल कर के मदद या जानकारी ले सकते हैं।

संबंधित खबरें:

हमीरपुर में स्कूल के बच्चों के सामने ही महिला टीचरों में घमासान, VIDEO वायरल होने पर BSA ने लिया बड़ा एक्शन

एयरपोर्ट पर टीवी के ‘राम’ अरुण गोविल को देख भावुक हुई महिला, किया दंडवत प्रणाम; देखें Viral Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here