Bihar News: सासाराम सिविल कोर्ट के 2 जजों पर जानलेवा हमला, मौजूद लोगों ने बचाई जान

Bihar News: आरोपियों ने उनका गला दबाया और उनसे करीब 7 हजार रुपये भी छीन लिए। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह उन्‍हें बचाया।

0
142
Bihar News: Sasaram Two Judges Attack news
Bihar News: Sasaram Two Judges Attack news

Bihar News: बिहार के सासाराम सिविल कोर्ट के बीते मंगलवार सनसनीखेज घटना हुई।यहां कार्यरत दो जजों पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। इतना ही नहीं उनके साथ अभद्रता की गई, मारपीट भी की गई।जानकारी के अनुसार मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव कर उनकी जान बचाई।मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया।इस दौरान बेखौफ बदमाश पुलिस पर हमलाकर साथी आरोपियों को छुड़ाने में सफल हुए।

Bihar News: 2 Judges were being Attacked.
Bihar News.

Bihar News:शाम की है घटना

Bihar News: मामले को बढ़ता देख मौके पर भारी तादाद में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई। पुलिस के अनुसार शाम करीब साढ़े सात बजे अपर मुख्‍य न्‍यायिक दंडाधिकारी सह सब जज-5 रामचंद्र प्रसाद और अपर मुख्‍य न्‍यायिक दंडाधिकारी सह सब जज-4 देवेश कुमार कार में पेट्रोल भरवाने जा रहे थे। बेदा नहर पार करने के बाद वे कुछ सामान खरीदने के लिए कार को सड़क पर खड़ी करने लगे।अचानक बाइक सवार रमाकांत और शांतनु ने सब जज-5 की कार को टक्‍कर मार दी। इससे कार क्षतिग्रस्‍त हो गई।

इससे नाराज दोनों न्‍यायिक पदाधिकारियों ने उन्‍हें रोक पूछताछ की तो गुस्‍साए युवक उनकी कार की चाबी निकालने लगे। मना करने पर दुर्व्‍यवहार करने लगे। आरोपियों ने उनका गला दबाया और उनसे करीब 7 हजार रुपये भी छीन लिए। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह उन्‍हें बचाया।

Bihar News: पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

Bihar News: जानकारी के अनुसार आरोपियों ने पहले भी यहां कार्यरत एक न्‍यायिक दंडाधिकारी के साथ मारपीट की थी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here