Weather Update: Delhi-NCR में आंधी और बूंदाबांदी के बाद गर्मी से मिली थोड़ी राहत,तापमान में एक डिग्री की गिरावट

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार हरियाणा और उत्तर पश्चिमी राजस्थान के कुछ हिस्सों में आंधी या हल्की धूल भरी आंधी चल सकती है।

0
244
Weather Update
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में गुरुवार देर शाम चली धूल भरी आंधी से माहौल अस्‍त-व्‍यस्‍त हो गया। एनसीआर के कुछ इलाकों फरीदाबाद, गुरुग्राम आदि में कई स्‍थानों पर बूंदाबादी के बाद गर्मी से थोड़ी राहत मिली।मौसम विभाग के अनुसार कल हुई बूंदाबांदी के बाद तापमान में कमी देखने को मिली।

दिल्‍ली में आज सूर्योदय सुबह 5.56 बजे और सूर्यास्‍त सांय 6.47 बजे होगा।उत्तर भारत के कई राज्यों में हुई बारिश के बाद उत्तर प्रदेश के तापमान में 2 से 3 डिग्री तक की गिरावट दर्ज की गई। इसी वजह से पिछले दो दिनों से लू से भी राहत मिली थी।

weather Update
weather Update

Weather Update: दो दिन के बाद तापमान बढ़ने की संभावना

मौसम विभाग के अनुसार दो दिन के बाद तापमान बढ़ने की संभावना है। इसके साथ ही लू चलने की चेतावनी जारी की गई है।दिल्ली-एनसीआर में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। वहीं 20 से 30 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी।

हरियाणा और राजस्‍थान के कुछ इलाकों में हल्की धूल भरी आंधी चलने की संभावना

weather update
weather update


मौसम विभाग के अनुसार हरियाणा और उत्तर पश्चिमी राजस्थान के कुछ हिस्सों में आंधी या हल्की धूल भरी आंधी चल सकती है। हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और दिल्ली और एनसीआर में के कुछ हिस्सों में धूल भरी हवाएं चलने से लोगों को थोड़ी मुश्किल हो सकती है।पूर्वी मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश के पश्चिमी हिस्सों में लू चलने की संभावना है।

Weather Update: बिहार और यूपी के कई जिलों में बारिश की आशंका
मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार बिहार के पश्चिमी और पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, अररिया और किशनगंज जिले के एक-दो स्थानों पर हल्की या मध्यम स्तर की बारिश हो सकती है। दूसरी तरफ यूपी में कानपुर समेत कानपुर देहात, उन्नाव, हमीरपुर, हरदोई, फतेहपुर, फर्रूखाबाद, बांदा, जालौन, महोबा, कन्नौज, चित्रकूट, इटावा आदि जिलों में धूल भरी आंधी के साथ बारिश भी हो सकती है।

यहां जानें अपने शहर का तापमान

शहरअधिकतम तापमानन्‍यूनतम तापमान
दिल्‍ली4124
नोएडा4124
फरीदाबाद4124
मुंबई3127
कोलकाता3828
चेन्‍नई3223
लखनऊ4127

(नोट- तापमान डिग्री सेल्सियस में दिया गया है)

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here