मुलायम सिंह यादव की  छोटी बहू अपर्णा यादव अक्सर सुर्खियों में रहा करती हैं। कभी वो अपने ससुराल वालों के खिलाफ बीजेपी के बोल जाती हैं तो कभी सीएम योगी से मुलाकात कर आती हैं। इन सबसे अलग इस बार उनका नया अंदाज देखने को मिल रहा है। इस बार उन्होंने उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें  वो विवादित फिल्म पद्मावती के गाने ‘घूमर’ पर डांस कर रही हैं।

बता दें कि अपर्णा के भाई अमन बिष्ट की सगाई लखनऊ के एक पांच सितारा होटल में थी। बताया जा रहा है कि सगाई के समारोह में अपर्णा ने खास प्रस्तुति दी। स्टेज पर उन्होंने विवादित फिल्म पद्मावती के घूमर गाने पर डांस किया। उनके डांस का यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

अब तक तो लोग अर्पणा यादव को सिर्फ एक सिंगर के तौर पर जानते थे लेकिन उनका नया रूप बिल्कुल जुदा है। यूपी विधानसभा चुनाव से पहले भी उनके गानों की बानगी लोगों ने देखी थी जब वह समाजवादी पार्टी के प्रचार वीडियो में गाना गाती हुई नजर आईं थी और अब डांस कर रही हैं। उनके इस डांस पर जहां एक तरफ लोगों से उन्हें वाह वाही मिल रही है वहीं दूसरी तरफ पद्मावती के विरोध करने वालों ने इसकी कड़ी निंदा की है।

अपर्णा यादव का वीडियो वायरल होने के बाद कई राजपूत संगठनों ने उनका विरोध किया है। कई लोगों ने उनकी आलोचना की है। संगठनों का कहना है कि अपर्णा यादव जिस परिवार की बहू हैं, उन्हें यह सब शोभा नहीं देता है। कुछ लोगों ने कहा कि जिस गाने को लेकर उनका समाज दर्द महसूस कर रहा है, उस पर वह नृत्य करती हैं तो यह उनकी संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है। वह हमें चिढ़ा रही हैं। हमें दर्द देने की कोशिश कर रही हैं, वह ऐसा न करें तो ही उनके लिए बेहतर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here