Viral Video: अपने बच्चों को सड़क पार कराने में भालू के छूटे पसीने, लोगों ने कहा- “हे भगवान” कोई उसकी मदद करो

0
230
Viral Video
Viral Video

Viral Video: प्यार मोहब्बत और लगाव जैसी भावनाएं केवल इंसानों में ही नहीं होती, जानवरों में भी ये भावनाएं बखूबी देखी जाती है। सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों को लेकर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें आप जानवरों को एक दूसरे की मदद करते हुए देखते होंगे। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मां और बच्चे के अनूठे रिश्ते की मिसाल देखने को मिली हैं। मां चाहे इंसानों की हो या फिर जानवरों की उनमें एक समानता होती है कि वो अपने बच्चे से अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा। वीडियो एक मां और बच्चे के खास बॉन्ड को दिखा रहा है।

Viral Video: बच्चों को बचाने के लिए मां बेचैन

वीडियो में आप देखेंगे कि, एक मादा भालू सड़क पर अपने बच्चे को बचाने के लिए बेचैन नज़र आ रही है। यह विडियो करीब 2 मिनट की है। इस विडियो को देखकर लोग तरह तरह के कॉमेंट कर रहे है। वीडियो में मादा भालू अपने बच्चे को मुंह से पकड़कर सड़क के दूसरी तरफ लेकर जा रही है। लेकिन उसका एक बच्चा शैतानी करके फिर से सड़क के बीच आ जाता है। मादा भालू बार- बार बच्चे को सड़क के दूसरी तरफ मुंह से पकड़ कर लेकर जाती दिखाई दे रही है। लेकिन जैसे ही वह एक बच्चे को सड़क के दूसरी तरफ लेकर जाती है। तभी उसके पिछ से दूसरा बच्चा वापस सड़क पर आ जाता है। वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Viral Video
Viral Video

यूजर ने लिखा- एक मां ने आखिरी तक हार नहीं मानी

लेकिन हैरानी की बात ये है की सड़क पर खड़ी गाडियां तब तक सड़क के बीच नही आती जब तक , मादा भालू अपने बच्चे को बच्चा कर सेफ दूसरी तरफ नहीं लेकर जाती है। लोगों ने सड़क पर भालुं के चले जाने का इंतजार किया। पुलिस ने लोगों को धैर्य बनाए रखने के लिए धन्यवाद किया है। वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा, इस विडियो में सबसे अच्छी बात यह हैं की लोगों ने धैर्य बनाए रखा, और मादा भालू को एक अच्छी मां बनने का मौका दिया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, अद्भुत दृश्य, एक मां ने आखिरी तक हार नहीं मानी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here