Viral memes: कांग्रेस की हार पर सोशल मीडिया पर छाए मजेदार मीम्स, इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Viral memes: सभी पांच राज्यों में कांग्रेस की हार से सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है।

0
8940
Viral memes
Viral memes

Viral memes: देश के पांचों राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न हो गए हैं, पांचों राज्यों में कांग्रेस को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। वहीं 4 राज्यों में कमल खिल गया है आर पंजाब में AAP ने जीत दर्ज की है। सभी पांच राज्यों में कांग्रेस की हार से सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की बंपर जीत से सोशल मीडिया पर यूजर्स FUNNY और रोचक मीम्स शेयर कर रहे हैं।

Election 2022 Memes
Election 2022 Memes

कहीं नवजोत सिद्धू की खिल्ली उड़ाई जा रही है तो कहीं कांग्रेस की शर्मनाक हार का श्रेय राहुल गांधी को दिया जा रहा है। सोशल मीडिया पर अब एक से बढ़कर एक मीम वायरल होने लगे है। वहीं कांग्रेस की हार पर ऐसे-ऐसे मीम्स चल रहे हैं कि जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। कुछ ऐसे ही मजेदार मीम को हम आपके लिए लेकर आए हैं।

Viral memes: आइए देखते हैं कुछ मजेदार मीम्स…

@rishu_1809 नाम के एक यूजर ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें रजनीकांत की फिल्म का एक सीन दिखाया गया है। यूजर ने लिखा कि जब नवजोत सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस से कुछ और डिमांड की तो राहुल गांधी ने कहा- मुंह बंद कर अपना। आज के बाद अपनी शक्ल मत दिखाना।

Viral memes
Viral memes

@aflatoon391 के एक यूजर ने कांग्रेस की हार पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक व्यक्ति सवाल पूछे जाने के बाद बार-बार यह कहता नज़र आ रहा है कि वह नहीं जीतेगा हमारी मर्जी।

@sundarrajachola के एक यूजर ने लिखा कि कांग्रेस अब हर जगह से जा रही है। इसके साथ ही यूजर ने राहुल गांधी का एक वीडियो भी लगाया है।

@km_ragesh वहीं एक यूजर ने प्रियंका गांधी की झाड़ू लगाने वाली एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, लंबे इतिहास वाला वह एक राज्य चला गया

वहीं पांचों राज्यों में कांग्रेस की हार के बाद @bhaveshmehta86 यूजर ने राहुल गांधी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें राहुल की तस्वीर पर लिखा गया है- बच्चे की जान लोगे क्या

@TNSubbaRao1 नाम के एक यूजर ने लिखा कि- सुना है कि पप्पू अपने व्यस्त चुनाव अभियान के बाद एक लंबा ब्रेक लेने की योजना बना रहा है। आगे लिखा कि” मिशन पूरा हुआ ” जिसके बाद यूजर ने राहुल गांधी की तस्वीर लगाई है।

https://twitter.com/TNSubbaRao1/status/1501573506839941122

वहीं एक यूजर ने सिद्धू की पंजाब में हार के बाद तस्वीर शेयर की है। जिसमें राहुल गांधी, सिद्धू को कहते नज़र आ रहे हैं – क्या यही है तुम्हारी फुल प्रूफ प्लानिंग।

Viral memes
Viral memes

वहीं एक यूजर ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें चन्नी और भगवंत मान सीढ़ियों से उतरते नज़र आ रहे हैं। जिसमें यूजर ने लिखा कि- AAP की पंजाब चुनाव परफॉर्मेंस…।

Viral memes
Viral memes

एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, कांग्रेस के Supporters की कांग्रेस की हार के बाद ऐसी स्थिति है

Viral memes
Viral memes

एक यूजर ने राहुल की तस्वीर शेयर की है जिसपर लिखा है। बहु भेश बदले प्रभु अब क्या नागा साधु बन जाऊं।

Viral memes
Viral memes

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here