वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से एक सादे तरीके से हुई। लंबे समय से दोस्त रहने के बाद दोनों ने एक दूसरे का हाथ सदा के लिए थाम लिया है। ये शादी महाराष्ट्र के अलीबाग के ‘द मैन्शन हाउस’ होटल में हुई।

varun..

कोरोना वायरस के नियमों के हिसाब से शादी में 50 लोगों से ज्यादा को नहीं बुलाया जा सकता है। इसलिए वरुण की शादी में करीबी लोगों ने ही शिरकत की, लेकिन खबर है कि वरुण जल्द ही अपनी शादी का रिसेप्शन भी देने वाले हैं।

manish

कपल ने शादी सेरेमनी के लिए ट्रैडिनशनल और एक जैसा रीगल आउटफिट चुना। शादी के लिए वरुण और नताशा ने एक जैसे कलर वाले आउटफिट पहने। उन्होंने ऑफ-व्हाइट आउटफिट पहना जिसमें कढ़ाई काफी बारीकी से काम था।

ntasha

वरुण धवन ने अपनी शादी के लिए ऑफ-व्हाइट बंदगला शेरवानी पहनी थी, जिस सोने के फूलों की कढ़ाई थी। इसके साथ उन्होंने रेशम के पयजामी पहनी हुई थी। इसके कलर कॉम्बिनेशन के साथ एक नीले रंग का दुपट्टा ले रखा था।

shervani

शादी में आए मेहमानों की बात करें तो एक्ट्रेस जोआ मोरानी, डायरेक्टर करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, डायरेक्टर कुणाल कोहली वरुण और नताशा की खुशियों में शामिल हुए। इसके अलावा दोनों के परिवारवाले और करीबी रिश्तेदार भी शादी में मौजूद रहे।

varun ntasha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here