Home Tags Natasha Dalal

Tag: Natasha Dalal

Bollywood News Updates: Kareena Kapoor और Amrita Arora हुईं कोरोना पॉजिटिव,...

0
Bollywood News Updates: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) 14 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी करने के लिए तैयार हैं। रविवार को अंकिता और विक्की की सगाई थी जिसका फोटो और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों कपल जमकर डांस करते नजर आ रहें हैं। तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही उन्हें जमकर बधाई भी दे रहे हैं। अपनी सगाई में अंकिता बहुत सुदंर लग रही थी। एक्ट्रेस ने सगाई में लहंगा पहना हुआ था तो वहीं विक्की ने पजामा कुर्ता पहना था।

Year Ender 2021: Shehnaaz Gill से लेकर Aryan Khan तक ये...

0
2021 का यह अंतिम महीना चल रहा हैं  ऐसे में Google India ने देश में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले ट्रेंड्स की अपनी लिस्ट जारी की हैं। जिन्हें 2021 में Google पर सबसे अधिक सर्च किया गया हैं। तो आइए देखते है किन किन के नाम शामिल हैं। लिस्ट इस लिस्ट में सबसे पहला नाम भारत के टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले एथलीट नीरज चोपड़ा का हैं जिन्हें 2021 में सबसे ज्यादा सर्च किया गया हैं उसके बाद आर्यन खान, विक्की कौशल, राज कुंद्रा, शहनाज गिल,नताशा दलाल, पीवी सिंधु, सुशील कुमार सिद्धार्थ शुक्ला के नाम शामिल हैं सबसे अधिक खोजी जाने वाली हस्तियों में नीरज चोपड़ा सबसे आगे उसके बाद आर्यन खान, शहनाज़ गिल और राज कुंद्रा अगले तीन नंबर पर हैं।

सात जन्मों के लिए एक दूजे के हुए वरुण-नताशा, देखे Inside...

0
वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से एक सादे तरीके से हुई। लंबे समय से दोस्त रहने के बाद...

बाल-बाल बचे वरुण धवन घोड़ी पर चढ़ने से पहले गाड़ी का...

0
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वरुण आज दूल्हे राजा बनकर अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!