UP Election 2022: Akhilesh Yadav का बीजेपी पर हमला, कहा – झूठ का फूल ‘लूट का फूल’ बनकर चौबीसों घंटे जनता को ठग रहा है

0
268
अखिलेश यादव ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है

UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट किया है कि पहले की सरकार में ग़रीबों के खातों में हज़ारों करोड़ों रुपया दिया जाता था आज झूठ का फूल ‘लूट का फूल’ बनकर चौबीसों घंटे जनता को ठग रहा है। आज केंद्र और यूपी की भाजपा सरकार की प्राथमिकता है – ग़रीब तक की जेब काटना, ग़रीब के परिवार की मूलभत सुविधाएँ छीन लेना।

अखिलेश ने कहा था-‘ईज़ ऑफ़ डूइंग क्राइम’ में ‘नंबर वन’ हो गया है UP

बताते चलें कि अखिलेश यादव भारतीय जनता पार्टी पर लगातार हमलावर रहे हैं। हाल ही में Shahjahanpur Court मेंएक वकील की हत्या कर दी गयी थी। जिसके बाद उन्होंने सरकार पर हमला बोला था। उस घटना में अपराधियों ने कोर्ट परिसर के अंदर जाकर घटना को अंजाम दिया था। फायरिंग की आवाज सुनकर जबतक लोग वहां पहुंचते हत्यारें घटनास्थल से भाग गए। घटना दोपहर के 12 बजे हुई। मृतक वकील की पहचान जलालाबाद निवासी भूपेंद्र प्रताप सिंह के रूप में हुई है। समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने ट्वीट कर राज्य सरकार पर हमला बोला है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया था कि शाहजहाँपुर में कोर्ट में ही एक वकील की सरेआम हत्या ने ‘एनकाउंटर सरकार’ के झूठे प्रचार का सच जनता के सामने लाकर रख दिया है। भाजपा सरकार में उप्र ‘ईज़ ऑफ़ डूइंग क्राइम’ में ‘नंबर वन’ हो गया है।

Kashmir हिंसा को लेकर तेजस्वी,चिराग ने बोला हमला, बोलें नीतीश कुमार- ‘…हम इस बात को लेकर वहां अलर्ट कर रहे हैं’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here