Spicejet की 31 अक्टूबर से 28 नई घरेलू उड़ानें, Kushinagar-Delhi के लिए बुकिंग शुरू

0
292
Spicejet Airlines
Spicejet Airlines

Spicejet 31 अक्टूबर से 28 नई घरेलू उड़ानें शुरू करने जा रही है। इसके तहत Spicejet प्रमुख महानगरों और शहरों के साथ राजस्थान के जयपुर (Jaipur), जैसलमेर (Jaisalmer), जोधपुर (Jodhpur) और उदयपुर (Udaipur) के पर्यटन स्थलों को जोड़ने वाली कई नई नॉन-स्टॉप उड़ानें शुरू करेगी। वहीं 26 नवंबर से कुशीनगर अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट से परिचालन की घोषणा Spicejet ने पहले ही कर दिया था।

https://twitter.com/flyspicejet/status/1452916560306212865

Spicejet ने कहा कि त्योहारों के मौसम की शुरुआत और अवकाश यात्रा की मांग में उल्लेखनीय वृद्धि के साथ, हमने देशभर से अपने यात्रियों के लिए राजस्थान के लिए निर्बाध कनेक्टिविटी सुनिश्चित की है, जो देश में सबसे पसंदीदा पर्यटन स्थलों में से एक है। स्पाइसजेट ने कहा कि वह अधिक नई उड़ानें शुरू करने के लिए प्रतिबद्ध है। इससे यात्रा और पर्यटन को फिर से संचालित करने में मदद मिलेगी।

वहीं आज Spicejet ने एक नई स्‍कीम की भी घोषणा की है। अपने ट्विटर पेज पर इसकी जानकारी देते हुए Spicejet ने लिखा, ”प्रिय छात्रों, घर की बनी मम्मी की मिठाई पैक करें और उन्हें बिना किसी परेशानी के ले जाएं! SpiceJet ने आपके अतिरिक्त सामान के लिए किराए में 10% की छूट दी है और 10 किग्रा अतिरिक्त सामान ले जाने की आजादी।”

इससे पहले SpiceJet ने कुशीनगर से दिल्‍ली के लिए टिकट की बुकिंग शुरू करने की घोषणा की। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुशीनगर अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट का उद्घाटन किया था उसके बाद SpiceJet ने कुशीनगर से दिल्‍ली के लिए उड़ान की घोषणा की थी।

संबंधित खबरें:

Kushinagar International Airport का PM मोदी ने किया उद्घाटन, जानिए बौद्ध इतिहास में क्या है कुशीनगर का महत्व…

Kushinagar Airport के उद्घाटन के बाद SpiceJet ने की बड़ी घोषणा, कंपनी करने जा रही है इस तारीख से विमान सेवा की शुरुआत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here