Sidhu Moose Wala Murder: लॉरेंस बिश्नोई ने कबूली मूसेवाला के मर्डर की बात, शूटर्स को पकड़ने के लिए नेपाल पहुंची पुलिस

Sidhu Moose Wala Murder: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब मर्डर में मोगा पुलिस ने हरियाणा से दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

0
274
APN News Live Updates
Sidhu Moose Wala Murder

Sidhu Moose Wala Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर पुलिस लगातार जांच-पड़ताल कर रही है। इस कड़ी में पुलिस ने तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर से पूछताछ की जिसमें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, लॉरेस बिश्नोई ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि मेरे ही गैंग मेंबर ने सिद्धू मूसेवाला को मरवाया है। हमने अपने बड़े भाई की मौत का बदला लिया है।

bishnoi

Sidhu Moose Wala Murder: कई नए नाम आए सामने

तिहाड़ जेल में लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, “काम मेरा नहीं है, क्योंकि मैं जेल में बंद हूं और फोन का इस्तेमाल भी नहीं कर रहा हूं, लेकिन मैं ये कबूल करता हूं कि ये मर्डर मेरे ही गैंग मेंबर की प्लानिंग थी।”

उसने कहा, “सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बारे में मुझे टीवी देखकर पता चला था। इस पूरी पूछताछ से पुलिस को इस बात का अंदाजा लग गया है कि इस मर्डर के पीछे कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ के अलावा उसके गैंग को ऑपरेट करने वाला सचिन बिश्नोई है, जो इस हत्या में शामिल है।”

Sidhu Moose Wala

Sidhu Moose Wala Murder: हथियार सप्लाई करने वाला आरोपी अंडरग्राउंड

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर पुलिस राजस्थान के संपत नेहरा से पूछताछ तो कर ही रही थी लेकिन अब साथ ही हरियाणा के झज्जर जेल में बंद गैंगस्टर नरेश सेठी से भी पूछताछ शुरू हो गई है। पुलिस को इस बात का पता चला है कि सिद्धू को मारने वाले शूटर्स का इंतजाम नरेश सेठी ने ही कराया है।

WhatsApp Image 2022 05 30 at 1.52.54 PM

Sidhu Moose Wala Murder: हत्याकांड में उत्तराखंड से गिरफ्तार मनप्रीत सिंह ने बताया कि हथियार सप्लाई करने वाला सुंदर लंबे समय से अंडरग्राउंड है। पुलिस सुंदर के साथ-साथ लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के गुर्गों को ढूंढ़ने में लगी हुई है। बताया जा रहा है कि इस मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम नेपाल गई है क्योंकि उन्हें शक है हत्याकांड में शामिल सभी शूटर्स नेपाल भाग गए हैं।

संबंधित खबरें:

Sidhu Moose Wala Murder: लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली कोर्ट से सुरक्षा की मांग वाली याचिका को लिया वापस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here