खबरों के मुताबिक, बॉलीवुड के ‘दबंग’ खान के भाई अरबाज खान  ने अपना गुनाह कबूल लिया है। उन्होंने पुलिस के सामने मान लिया है कि सट्टेबाजी में उनका भी हाथ था। उऩ्होंने माना है कि वो पिछले 6 साल से आईपीएल में सट्टा लगा रहे थे औऱ पिछले साल उनको सट्टे में 2.75 करोड़ का नुकसान हुआ। हालांकि उनका ये भी कहना है कि उन्होंने इस साल किसी भी प्रकार का कोई भी सट्टा नहीं लगाया है। पूछताछ के दौरान अरबाज खान ने बताया कि शादी में हुई अनबन की वजह से वो काफी डिप्रेशन में भी थे और आर्थिक रूप से भी पिछले कुछ सालों में कमजोर थे। अरबाज खान ने पूछताछ में बताया कि वो शौकिया तौर पर बेटिंग करते थे और कई इंटरनेशनल मैचे और ख़ासकर आइपीएल पे बेटिंग करते थे।

इससे पहले ठाणे क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को समन जारी किया था। पुलिस ने 29 मई को मुंबई के नाम सट्टेबाज सोनू जालान को गिरफ्तार किया था, जिससे पूछताछ करने पर अरबाज़ खान का नाम सामने आया था। इसके बाद सोनू और अरबाज से पूछताछ लगातार जारी है। पूछताछ के दौरान क्राइम ब्रांच ने सोनू और अरबाज का आमना सामना कराया. जानकारी के मुताबिक दोनों को एक साथ 7 मिनट तक रखा गया और पूछताछ की गई। सवालों के कठघरे में खड़े अरबाज पर जब पिता सलीम खान से मीडियाकर्मियों ने सवाल किया तो उन्होंने इसे बकवास करार दिया।

वहीं दूसरी तरफ बुकी सोनू जालान ने पुलिस के सामने कई ऐसे नामों का जिक्र किया जो सट्टे में शामिल है। खबरों के मुताबिक, पुलिस के हाथों जालान की एक डायरी भी हाथ लगी है जिसमें कई सुराग मिल सकते हैं। एक अधिकारी ने बताया है कि जालान के बयान और उसकी निजी डायरी में हाथ से लिखे नोट्स को मिलाया जा रहा है। यह डायरी अब पुलिस के पास है। इस डायरी में पाकिस्तानी राजनेता का नाम भी लिखा है। इससे यह मामला और भी गंभीर बन गया है। पुलिस के मुताबिक, 42 साल का सट्टेबाज सोनू जालान दाऊद इब्राहिम गैंग का बहुत करीबी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here