Republic Day 2022 के जश्न में डूबा पूरा देश, PM Modi समेत राजनेताओं ने इस तरह दी देशवासियों को शुभकामनाएं

0
271
PM Modi
PM Modi

Republic Day 2022: बुधवार को हमारा देश 73वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। गणतंत्र दिवस को लेकर पूरे देश के लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है। प्रधानमंत्री Narendra Modi ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए ट्वीट किया, ”आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। जय हिंद!” बता दें कि 73वें गणतंत्र दिवस के जश्न में पूरा देश डूबा हुआ है।

Republic Day 2022: Home Minister Amit Shah ने देशवासियों को बधाई दी

AMIT SHAH

गृह मंत्री अमित शाह ने गणतंत्र दिवस की बधाई देशवासियों को देते हुए ट्वीट किया, ”सभी को 73वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। भारतीय गणतंत्र के गौरव, एकता व अखंडता को अक्षुण्ण बनाए रखने के लिए अपना सर्वस्व अर्पण करने वाले सभी जवानों को नमन करता हूं। आइए आज हम सभी स्वाधीनता के लोकतांत्रिक मूल्यों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता सुनिश्चित करने का संकल्प लें। जय हिन्द!”

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, ”73वें RepublicDay के अवसर पर भारत के नागरिकों को बधाई और हार्दिक शुभकामनाएं। यह हमारे लोकतंत्र का जश्न मनाने और हमारे संविधान में निहित विचारों और मूल्यों को संजोने का अवसर है। हमारे देश की निरंतर प्रगति और समृद्धि के लिए प्रार्थना करता हूं।”

बता दें कि पड़ोसी देश नेपाल ने भी भारत को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। नेपाल की राष्ट्रपति विद्या देवी भंडारी, प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा और विदेश मंत्री डॉ. नारायण खड़का ने भारत के 73वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर बधाई दी।

Rahul Gandhi ने भी दी Republic Day 2022 की शुभकामनाएं

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्‍यक्ष और वायनाड से सांसद Rahul Gandhi ने 73वें गणतंत्र दिवस पर ट्वीट किया, ”1950 में गणतंत्र दिवस पर हमारे देश ने विश्वास के साथ सही दिशा में पहला क़दम बढ़ाया था। सत्य और समानता के उस पहले क़दम को नमन। गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। जय हिंद!”

Happy Republic Day 2022 Wishes

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट किया, ”गणतंत्र दिवस के अवसर पर बधाई एवं शुभकामनाएं। देश के वीर सपूतों को शत्-शत् नमन। आज हम सब यह प्रण करें कि देश की आजादी, एकता एवं अखण्डता को बनाए रखेंगे। हम सब मिलकर राज्य एवं देश के गौरव को बढ़ाएंगे।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here