Rahul Gandhi Viral Video: नाइटक्लब में ‘पार्टी’ करते दिखे राहुल गांधी, वीडियो शेयर कर बीजेपी नेता ने कहा- पहचान कौन?

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है, इस पर चिंता व्यक्त करने के बजाय राहुल गांधी नेपाल में नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं।

0
216
Rahul Gandhi Viral Video
क्या राहुल गांधी के साथ पब में थी चीनी राजदूत?

Rahul Gandhi Viral Video: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का नेपाल दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो काठमांडु के एक नाइटक्लब का है। वीडियो में राहुल गांधी एक दोस्त के साथ डिम लाइट वाले नाइटक्लब में दिख रहे हैं। राहुल गांधी के पीछे लोग लाउड म्यूजिक पर डांस कर रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी सोमवार को नेपाल की राजधानी में अपनी पत्रकार मित्र सुम्निमा उदासी की शादी में शामिल होने के लिए मैरियट होटल में थे। वीडियो में राहुल नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं।

Rahul Gandhi Viral Video
Rahul Gandhi Viral Video

Rahul Gandhi Viral Video: अमित मालवीय ने किया ट्वीट

भाजपा के I-T प्रभारी अमित मालवीय के अलावा कई अन्य भाजपा नेताओं ने भी राहुल के इस वीडियो को शेयर किया है। बीजेपी सोशल मीडिया इंचार्ज मालवीय ने ट्वीट कर लिखा कि जब मुंबई पर हमला हुआ था, तब भी राहुल गांधी नाइटक्लब में थे। वह ऐसे समय में एक नाइट क्लब में हैं जब उनकी पार्टी में विस्फोट हो रहा है।

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ट्वीट कर कसा तंज

वीडियो पर तंज कसते हुए भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, “राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है। लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, राजस्थान जल रहा है। इस पर चिंता व्यक्त करने के बजाय राहुल गांधी नेपाल में नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं।”

किरन रिजीजू ने किया ट्वीट

केंद्रीय कानून मंत्री किरन रिजीजू ने ट्वीट कर लिखा कि, राहुल गांधी के लिए वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है।

कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर सवाल पूछते हुए कहा कि, पहचान कौन? कौन है वो

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here