Actress Tanushree Dutta का ब्रेक फेल होने से हुआ एक्सीडेंट, पैर में आए कई टांके

Actress Tanushree Dutta महाकाल के दर्शन करने जा रही थी। वहां से वोपस आते समय गाड़ी का ब्रेक फेल होने से उनका एक्सीडेंट हो गया है।

0
211
Tanushree Dutta
Tanushree Dutta

एक समय में बॉलीवुड में अपने ग्लैमरस लुक के जानी जाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया है। इस बात की जानकारी तनुश्री दत्ता ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की। दरअसल, तनुश्री महाकाल के दर्शन करने जा रही थी, वहीं गाड़ी का ब्रेक फेल होने से उनका एक्सीडेंट हो गया।

Screenshot 2022 05 03 124302

ब्रेक फेल होने से हुआ Tanushree Dutta का एक्सीडेंट

Tanushree Dutta ने बॉलीवुड को तो काफी पहले छोड़ दिया है लेकिन आज भी वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव देखी जाती हैं। इन्होंने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अपने एक्सीडेंट की फोटो शेयर की है।

साथ ही इन्होंने कैप्शन में लिखा, “आज का दिन काफी Adventurous रहा, अंत में महाकाल के दर्शन हो गए हैं। लेकिन मंदिर के रास्ते में गाड़ी का ब्रेक फेल होने से मेरा एक्सीडेंट हो गया, थोड़े-बहुत टांके आए हैं। जय महाकाल”

Screenshot 2022 05 03 124336

फैंस ने की जल्दी ठीक होने की कामना की

सोशल मीडिया पर शेयर फोटो में देखा जा सकता है कि Tanushree Dutta के बाएं पैर के घुटने पर काफी गहरी चोट आई है। जिसे देखकर उनके फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। लोगों ने कमेंट में लिखा है कि महाकाल की कृपा से बड़ा हादसा होने से टल गया है। वहीं, एक दूसरे फैन ने लिखा है कि महाकाल अपने भक्तों की सभी हादसों से रक्षा करते हैं। आपको बता दें, तनुश्री ने साल 2005 में “आशिक बनाया आपने” फिल्म से डेब्यू किया था।

संबंधित खबरें:

Lock Upp: लॉकअप शो में कंगना रनौत ने सबको बताया अपना सीक्रेट, घर छोड़कर भाग जाने को हो गई थी मजबूर…

Mithun Chakraborty बेंगलुरु के अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, बेटे ने कहा- ‘वह फिट एंड फाइन हैं’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here