ED की कार्रवाई पर तिलमिलाए Rahul Gandhi, कहा- हम PM मोदी से नहीं डरते, जो करना है कर लें

राहुल गांधी ने अपने बयान में कहा, 'ये धमकाने का प्रयास है। ये सोचते हैं कि थोड़ा सा दबाव डालकर हमें चुप करा देंगे, लेकिन हम चुप नहीं रहेंगे।

0
162
ED की कार्रवाई पर तिलमिलाए Rahul Gandhi, कहा- हम PM मोदी से नहीं डरते, जो करना कर लें
ED की कार्रवाई पर तिलमिलाए Rahul Gandhi, कहा- हम PM मोदी से नहीं डरते, जो करना कर लें

Rahul Gandhi: नेशनल हेराल्ड केस में ईडी की जांच तेजी से जारी है। इस केस में ईडी ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी से पूछताछ की है। इस कार्रवाई के खिलाफ लगातार कांग्रेस पार्टी अपना विरोध दर्ज करा रही है। कांग्रेस का कहना है कि मौजूदा बीजेपी सरकार राजनीति से प्रेरित होकर ऐसा कर रही है।

अब इस मामले में Rahul Gandhi का बयान सामने आया है, जिसने इस मुद्दे में आग में घी डालने का काम किया है। राहुल गांधी ने ईडी की कार्रवाई पर कहा, ‘हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डरने वाले नहीं हैं। उन्हें जो करना वो कर लें। हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। वह दबाव डाल कर हमें चुप नहीं करा सकते, हमारा काम लोकतंत्र बचाना है।

ईडी की कार्रवाई पर तिलमिलाए Rahul Gandhi कहा- हम PM मोदी से नहीं डरते, जो करना कर लें
Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने गुरुवार को अपने घर के बाहर मीडिया से बात की। जिसका वीडियो उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया। राहुल गांधी ने अपने बयान में कहा, ‘ये धमकाने का प्रयास है। ये सोचते हैं कि थोड़ा सा दबाव डालकर हमें चुप करा देंगे, लेकिन हम चुप नहीं रहेंगे। नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी इस देश के लोकतंत्र के खिलाफ जो कर रहे हैं। उसके विरोध में हम खड़े रहेंगे, चाहे कुछ भी हो जाए कोई फर्क नहीं पड़ता।

Rahul Gandhi: संसद सत्र में शामिल नहीं हुए राहुल गांधी

बता दें कि राहुल गांधी संसद में हो रहे कांग्रेस सांसदों की बैठक में शामिल नहीं हुए। मालूम हो कि राहुल गांधी बुधवार को कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर गए थे। हालांकि, बुधवार को ही यंग इंडिया ऑफिस को ईडी द्वारा सील किए जाने के बाद वो देर रात दौरा छोड़ कर दिल्ली वापस आ गए।

Rahul Gandhi: हम डरेंगे नहीं, लड़ेंगे- खड़गे

ईडी की कार्रवाई पर तिलमिलाए Rahul Gandhi कहा- हम PM मोदी से नहीं डरते, जो करना कर लें
Mallikarjun Kharge

ED कार्रवाई को लेकर गुरुवार को कांग्रेस ने संसद में मानसून सत्र के दौरान जमकर हंगामा किया। कांग्रेस सांसदों ने राज्यसभा में इस मुद्दे को लेकर नारेबाजी की है। इस दौरान कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, ‘मुझे ईडी का समन मिला है। उन्होंने मुझे दोपहर 12:30 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था। मैं कानून का पालन करना चाहता हूं, लेकिन क्या संसद सत्र के चलने के दौरान उनका मुझे समन भेजना ठीक है? क्या पुलिस का सोनिया गांधी और राहुल गांधी के घर का घेराव करना ठीक है? हम डरेंगे नहीं, हम लड़ेंगे।’

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here