Home Tags Rahul gandhi twitter

Tag: rahul gandhi twitter

Elon Musk से Rahul Gandhi को काफी उम्मीदें, ट्वीट कर बोले-...

0
Elon Musk से Rahul Gandhi को काफी उम्मीदें, ट्वीट कर बोलें- अब ट्वीटर पर विपक्ष की आवाज…

ED की कार्रवाई पर तिलमिलाए Rahul Gandhi, कहा- हम PM मोदी...

Rahul Gandhi: नेशनल हेराल्ड केस में ईडी की जांच तेजी से जारी है।

Chinese Kidnapping: चीन ने भारतीय सीमा में घुसकर युवक का किया...

0
Chinese Kidnapping: चीनी सेना ने अरुणाचल प्रदेश के ऊपरी सियांग जिले से एक 17 वर्षीय लड़के का अपहरण कर लिया है। अपहरण की खबरों के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है।

Congress नेता Rahul Gandhi 16 दिसंबर को देहरादून में रैली को...

0
Congress नेता Rahul Gandhi 16 दिसंबर को देहरादून में एक रैली को संबोधित करेंगे। बांग्लादेश मुक्ति संग्राम, 1971 की 50वीं वर्षगांठ के वर्ष भर चलने वाले उत्सव के समापन के हिस्से के रूप में यह रैली आयोजित की जाएगी। कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल ने एक बयान में कहा, "कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 16 दिसंबर को देहरादून (उत्तराखंड) में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे, जिसमें बड़ी संख्या में 1971 के युद्ध के दिग्गज और अन्य सैन्य दिग्गज शामिल होंगे।"

Rahul Gandhi की रैली को Mumbai में नहीं मिली इजाजत, अदालत...

0
कांग्रेस नेता Rahul Gandhi की मुंबई (Mumbai) में 28 दिसंबर को प्रस्तावित रैली को लेकर राज्य सरकार की तरफ से अनुमति नही मिलने पर कांग्रेस पार्टी ने अदालत का रुख किया है। अब इस मामले में मुंबई हाईकोर्ट सुनवाई करेगी। राज्य सरकार, बीएमसी (BMC) और पुलिस को इस मामले में पार्टी बनाया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!