Rahul Gandhi बोले- Lakhimpur Kheri मामले में साजिश के तहत मंत्री के बेटे ने की थी किसानों की हत्या

0
304
APN News Live Updates
APN News Live Updates

Rahul Gandhi: संसद का शीतकालीन सत्र समाप्त होने जा रहा है। इसी के साथ लखीमपुर मामले पर सियासत भी गर्माती जा रही है। कांग्रेस के नेतृत्व में पूरा विपक्ष Lakhimpur Kheri मामले को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि लखीमपुर खीरी मामले में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) के इस्तीफ़े की मांग को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी समेत विपक्षी दल के सदस्यों ने मंगलवार को महात्मा गांधी की प्रतिमा से लेकर विजय चौक तक मार्च निकाला। 

Rahul Gandhi ने मोदी सरकार को घेरा

इस मौके पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि मोदी सरकार में एक मंत्री है। जिसके बेटे ने आंदोलन कर रहे किसानों को कुचल कर मार डाला, प्रधानमंत्री इस मामले में कुछ नहीं बोल रहे हैं। सरकार हमारी बात नहीं सुन रही है। हम अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) के इस्तीफे की मांग करते हैं। SIT Report आई है कि किसानों को साजिश के तहत मारा गया है, पीएम को इस पर बोलना चाहिए।

Rahul Gandhi
राहुल गांधी की तस्वीर

Rahul Gandhi बोले- Ashish mishra को नहीं छोड़ेंगे

बकौल राहुल, न मीडिया अपना काम कर रही है और न ही सरकार। सच्चाई यह है कि हिन्दुस्तान के एक मंत्री के बेटे ने किसानों को जीप के नीचे कुचल दिया। एक तरफ प्रधानमंत्री किसानों से माफी मांगते हैं और दूसरी तरफ अपने मंत्रिमंडल में किसान के हत्यारे को रखते हैं। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आगे कहा कि हम गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा को नहीं छोड़ेंगे। आज नहीं तो कल उसे जेल भेजा जाएगा।

ashish 1 1635037130
आशीष मिश्रा पुलिस की गिरफ्त में।

राज्यसभा सभापति वेंकैया नायडू ने स्थगन प्रस्ताव को किया खारिज

सरकार लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Kheri) मामले पर एसआईटी की इंक्वायरी रिपोर्ट पर सदन में चर्चा के लिए तैयार नहीं है।सरकार का मानना है कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामला सुप्रीम कोर्ट में सबजुडिस है और ऐसे में इस पर संसद में चर्चा नहीं होनी चाहिए।

बता दें कि हंगामा राज्यसभा में भी हुआ जहां चेयरमैन वेंकैया नायडू ने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले पर तृणमूल कांग्रेस की सांसद सुष्मिता देव के स्थगन प्रस्ताव के नोटिस को खारिज कर दिया।

संबंधित खबरें :

Election Laws Bill 2021 पर विपक्ष को क्यों है आपत्ति?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here