प्रतापगढ़ में Pramod Tiwari के समर्थकों ने सांसद संगम लाल गुप्ता की पिटाई की

0
365
Pramod Tiwari's supporters beat up MP Sangam Lal Gupta
Pramod Tiwari's supporters beat up MP Sangam Lal Gupta

राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की रामपुर खास (Rampur Khas) विधानसभा सीट से नौ बार विधायक रहे Pramod Tiwari एक विवाद में पड़ गए हैं। उनके ऊपर ऐसा आरोप लगा है कि प्रतापगढ़ में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के समर्थकों ने मारपीट की है।

उनके समर्थकों ने दारोगा को पीटा, भाजपा नेता और प्रतापगढ़ लोकसभा सीट से सांसद संगम लाल गुप्ता (Sangam Lal Gupta) को पिटवाया और यहा तक की सांसद की गाड़ी भी तोड़ी है।

यह मारपीट प्रतापगढ़ के सांगीपुर में गरीब कल्याण मेला के आयोजन के दौरान हुआ है। गरीब कल्याण मेला कार्यक्रम के मंच पर पहले से ही मौजूद रहे प्रमोद तिवारी और उनकी विधायक बेटी आराधना मिश्रा मोना (Aradhana Mishra Mona) के समर्थक नारेबाजी कर रहे थे। जैसे ही इस कार्यक्रम में भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता के पहुंचे तो नारेबाजी और ज्‍यादा हो गई।

प्रमोद तिवारी के समर्थकों के विरोध में सांसद संगम लाल गुप्ता के समर्थकों ने भी नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद मंच को खाली कराने गए दारोगा पर प्रमोद तिवारी भड़क गए और दारोगा की पिटाई कर दी। इसके बाद  प्रमोद तिवारी के समर्थकों ने सांसद और उनके समर्थकों और गनरों को दौड़ाकर पीटा। इसके बाद प्रमोद तिवारी के समर्थकों ने संगम लाल गुप्ता की गाड़ी तोड़ी और इस घटना में दो गनर और सांसद घायल हो गए और जान बचाकर सांसद संगम लाल गुप्ता कोतवाली भागे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here