”काला जादू करने की कोशिश कर रही है कांग्रेस”, PM Modi का विपक्ष पर जोरदार हमला

5 अगस्त को कांग्रेस पार्टी ने मंहगाई को लेकर मोदी सरकार के खलाफ प्रदर्शन किया था। जहां इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने काले कपड़े पहने हुए थे।

0
209
APN News Live Updates
APN News Live Updates

PM Modi ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि हमारे देश में भी कुछ लोग हैं जो नकारात्मकता के भंवर में फंसे हुए हैं, निराशा में डूबे हुए हैं। पीएम मोदी ने विपक्ष को घेरते हुए कहा कि सरकार के खिलाफ झूठ पर झूठ बोलने के बाद भी जनता जनार्दन ऐसे लोगों पर भरोसा करने को तैयार नहीं हैं। ऐसी हताशा में ये लोग भी अब काले जादू की तरफ मुड़ते नजर आ रहे हैं।

PM Modi

जनता का विश्वास अब उन पर दोबारा कभी नहीं बन पाएगा- PM Modi

पीएम मोदी बोले कि हमने 5 अगस्त को देखा है कि कैसे काला जादू करने का प्रयास किया गया। ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर, उनकी निराशा-हताशा का काल समाप्त हो जाएगा। लेकिन उन्हें पता नहीं है कि वो कितनी ही झाड़-फूंक कर लें, कितना ही काला जादू कर लें, अंधविश्वास कर लें, जनता का विश्वास अब उन पर दोबारा कभी नहीं बन पाएगा।

PM Modi

5 अगस्त को काले कपड़े पहनकर कांग्रेस ने किया था प्रदर्शन

गौरतलब है कि 5 अगस्त को कांग्रेस पार्टी ने मंहगाई को लेकर मोदी सरकार के खलाफ प्रदर्शन किया था। जहां इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने काले कपड़े पहने हुए थे। प्रदर्शन कर रहे कई कांग्रेस नेताओं को उस समय हिरासत में भी लिया गया था।

संबंधित खबरें…

Priyanka Gandhi: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को हुआ कोरोना , 2 महीने में दूसरी बार पॉजिटिव

पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर कचरे में ले जाना पड़ा महंगा, सफाई कर्मचारी निलंबित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here