विजय संकल्प सभा में बोले PM Modi- देश की आशाओं को पूरा करने के लिए दिन रात मेहनत कर रही है भाजपा

0
262
APN News Live Updates
PM Modi

PM Modi: पीएम मोदी रविवार को भाजपा की विजय संकल्प जनसभा को संबोधित करने हैदराबाद के परेड ग्राउंड पहुंचे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी इस दौरान मौजूद रहे। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आज ऐसा लग रहा है कि जैसे पूरे तेलंगाना के स्नेह यहां इस मैदान में ही सिमट आया है। तेलंगाना के अलग अलग जिलों से आप यहां इतनी बड़ी संख्या में आए हैं। आपके इस स्नेह के लिए, इस आशीर्वाद के लिए मैं आपका अभिनन्दन करता हूं।

download 33 1
PM Modi

हैदराबाद शहर हर तरह के कौशल की उम्मीदों को उड़ान देता है: PM Modi

पीएम मोदी ने कहा कि जिस तरह हैदराबाद शहर हर तरह के कौशल की उम्मीदों को उड़ान देता है। उसी तरह भाजपा भी देश की आशाओं अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए दिन रात मेहनत कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि देश की महिलाओं को भी आज महसूस हो रहा है कि उनका जीवन आसान हुआ है, उनकी सुविधा बढ़ी है। अब वो राष्ट्र के विकास में अधिक योगदान दे सकती हैं। भाजपा के इसी सेवा भाव का लाभ तेलंगाना के हर गरीब, पिछड़े, दलित और मध्यम वर्ग को मिल रहा है।

download 32 1
PM Modi

भाजपा के जनसमर्थन में वृद्धि हो रही है: PM Modi

पीएम मोदी ने आगे कहा कि तेलंगाना के गरीबों को मुफ्त राशन हो, गरीबों को मुफ्त इलाज हो, भाजपा सरकार की नीतियों का लाभ सभी को बिना भेदभाव मिल रहा है। यही तो सबका साथ, सबका विकास है…2019 के चुनाव में भाजपा ने जितना जनसमर्थन तेलंगाना में हासिल किया था, उसमें निरंतर वृद्धि हो रही है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि तेलंगाना का विकास, चौतरफा विकास, भारतीय जनता पार्टी की पहली प्राथमिकताओं में से एक है। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र पर चलते हुए हम तेलंगाना के विकास का निरंतर प्रयास कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here