एकनाथ शिंदे को लेकर Sadguru Swami Anand ji ने की थी सटीक भविष्यवाणी, जानिए APN News से खास बातचीत में और क्या-क्या बोले?

सदगुरु स्वामी आनंदजी ने महाराष्ट्र में जो तकतापलट हुआ है और एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बने हैं, इसकी भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी।

0
292
Sadguru Swami Anand ji
Sadguru Swami Anand ji

Sadguru Swami Anand ji अपनी सटीक भविष्यवाणी के लिए जाने जाते हैं। सदगुरु ने सचिन तेंदुलकर को भारत रत्न मिलने की भी भविष्यवाणी की थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि सदगुरु स्वामी आनंदजी ने महाराष्ट्र में जो तख्तापलट हुआ है और एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बने हैं, इसकी भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी। अब सदगुरु स्वामी आनंदजी ने APN से खास बातचीत की है।

Sadguru Swami Anand ji के साथ एपीएन न्यूज़ की खास बातचीत का पूरा VIDEO

Sadguru Swami Anand ji के साथ बातचीत के प्रम्मुख अंश यहां पढें:

प्रश्न -एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी आपकी सच निकली है तो उस दौरान ग्रहों की क्या स्थिति थी जिसे पढ़कर आपने सटीक भविष्यवाणी की?

उत्तर – जब किसी ने नहीं कहा था तो मैंने 4 जून को स्पष्ट भविष्यवाणी कर दी थी कि राज्य में तख्तापलट हो रहा है। उन्होंने कहा कि जब कोई मानने को तैयार नही था कि एकनाथ शिंदे किसी बड़े पद पर बैठेंगे और सभी ने ये मान लिया था कि देवेंद्र फडणवीस अगले मुख्यमंत्री होगें तो मैने इस बात की भविष्यवाणी 11 दिन पहले कर दी थी, कि एकनाथ शिंदे ही महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री होगें।

Sadguru Swami Anand ji
Sadguru Swami Anand ji

भविष्य को लेकर क्या बोले सदगुरु?

सदगुरु महाराज जी ने आने वाले समय को लेकर कहा कि कई अन्य राज्यों या राष्ट्र में तख्तपलट देखने को मिल सकता है। उन्होंने कहा कि सत्ता संघर्ष आगे बहुत गहराएगा। उन्होंने आगे कहा कि आने वाले समय में ऐसी-ऐसी घटनाएं होगीं की लोगों का सिर चक्करा जाएगा।

पश्चिमी देशों में भूकंप के स्पष्ट संकेत – सदगुरु

सदगुरु ने कहा कि उन्हें निकट भविष्य में विश्व में कुछ जगहों पर विशेष रुप से पश्चिमी देशों में भूंकप के स्पष्ट संकेत मिल रहे हैं।असमानता और बढ़ेगी और लोगों की आय में कमी होगी और लोगों का सिर चक्करा जाएगा और कुछ महीने में महंगाई और चर्म पर जाएगी।

लोगों के भीतर प्रेम में कमी दिखाई पड़ेगी – सदगुरु

सदगुरु ने कहा कि एक और बड़ी बात होने जा रही है कि लोगों के भीतर प्रेम में कमी दिखाई पड़ेगी। सदगुरुजी ने एक और बड़ी कही कि किसी राष्ट्र का प्रम्मुख या अप्रासंगिक हो जाएगा या स्वास्थ या किसी अन्य का हवाला देकर अपना पद छोड़ देगा और एक राष्ट्र के प्रम्मुख को लेकर विचित्र तरह की खबरें हैरान करेंगी।

2 वर्षों के बाद एक बड़े लेकतंत्र में मौजूदा दल अपनी पुनर्वापसी करेगा- सदगुरु

सदगुरु ने कहा कि 2 वर्षों के बाद एक बड़े लोकतंत्र में मौजूदा दल अपनी पुनर्वापसी करेगा लेकिन कुछ महीनों के बाद उसका मुख्य गद्दी दूसरे को सौंप देगा और किसी अद्भुत कार्य में लग जाएगा।

समुंद्र के किनारे बसे शहरों को नुकसान झेलना पड़ेगा- सदगुरु

सदगुरु ने कहा कि बड़े-बड़े शहरों को जो संमुद्र के किनारे बसे हैं उन्हें भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि कुछ समय बाद मुझे ट्रेन और सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here