Parliament Budget Session: राहुल गांधी देश से माफी मांगें, हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही 2 बजे तक स्‍थगित

Parliament Budget Session: संसद के बजट सत्र के दौरान केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी राहुल गांधी पर हमला बोला। उन्‍होंने लोकसभा में कहा कि राहुल गांधी सदन के एक वरिष्ठ नेता हैं। उन्होंने विदेश की धरती से भारत का अपमान किया है।

0
92
Amit Shah: Parliament
Amit Shah: Parliament

Parliament Budget Session: संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण आज यानी सोमवार से शुरू हो गया है।बजट सत्र का दूसरा चरण आगामी 6 अप्रैल तक चलेगा।इस दौरान करीब 17 बैठकें होंगी।सत्र के दौरान कार्यवाही को सुचारु रूप से चलाने के लिए सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने मंत्रियों के साथ बैठक भी की थी। दूसरी तरफ विपक्ष की रणनीति तैयार करने के लिए कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खरगे ने अन्य विपक्षी दलों के साथ मंथन किया।सत्र के दौरान पक्ष और विपक्ष के बीच तीखी बहस और शोर-शराबा हुआ।माहौल को देखते हुए स्‍पीकर ने सदन की कार्यवाही को 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी है।

Parliament Budget Session: बजट सत्र का दूसरा चरण आगामी 6 अप्रैल तक चलेगा

Parliament Budget Session: संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण आज यानी सोमवार से शुरू हो गया है।बजट सत्र का दूसरा चरण आगामी 6 अप्रैल तक चलेगा।इस दौरान करीब 17 बैठकें होंगी।सत्र के दौरान कार्यवाही को सुचारु रूप से चलाने के लिए सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने मंत्रियों के साथ बैठक भी की थी। दूसरी तरफ विपक्ष की रणनीति तैयार करने के लिए कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खरगे ने अन्य विपक्षी दलों के साथ मंथन किया।

Parliament Budget Session: माफी मांगे राहुल गांधी

Parliament Budget Session:संसद सत्र की शुरुआत में केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा में बीजेपी के नेता पीयूष गोयल ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “राहुल गांधी ने विदेशी जमीन पर भारतवासियों और सदन का अपमान किया है। भारत में वाक स्वतंत्रता है और संसद में सभी अपनी बात रखते हैं। उन्हें भारत के ऊपर इस प्रकार की टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है। उन्हें सदन में आकर माफी मांगनी चाहिए।”

Parliament Budget Session: केंद्रीय रक्षा मंत्री बोले- देश का हुआ अपमान

Parliament Budget Session: संसद के बजट सत्र के दौरान केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी राहुल गांधी पर हमला बोला। उन्‍होंने लोकसभा में कहा कि राहुल गांधी सदन के एक वरिष्ठ नेता हैं। उन्होंने विदेश की धरती से भारत का अपमान किया है। उन्हें संसद में आकर माफी मांगनी चाहिए। उनके इस बयान के बाद विपक्ष ने सदन में जमकर हंगामा किया। लगातार शोर-शराबे के बीच सदन की कार्यवाही को 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

Parliament Budget Session: सत्र शुरू होने से पूर्व जताया विरोध

संसद में बजट सत्र शुरू होने से पूर्व आम आदमी पार्टी और भारतीय राष्ट्र समिति के सांसदों ने संसद परिसर में महात्‍मा गांधी की प्रतिमा के सामने केंद्रीय एजेंसियों और अडानी विवाद के कथित दुरुपयोग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here