Oscar 2023 में ‘नाटू नाटू’ और ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ के खिताब जीतने पर PM Modi ने दी बधाई, बोले- काम में दिखा प्रकृति के साथ सद्भाव और कड़ी मेहनत

PM Modi on Naatu-Naatu: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स को ऑस्कर मिलने पर हार्दिक बधाई दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स की पूरी टीम को इस सम्मान के लिए बधाई।

0
106
PM Modi on Naatu-Naatu top news
PM Modi on Naatu-Naatu top news

PM Modi on Naatu-Naatu: ऑस्‍कर 2023 में भारतीय फिल्‍मों ने इस साल इतिहास रचा है।95वें वार्षिक अकादमी पुरस्कारों की श्रृंख्‍ला में इस वर्ष भारत के नाम दो ऑस्कर अवार्ड आए हैं। ‘आरआरआर’ और ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ दोनों ने ऑस्‍कर जीता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई लोगों ने इसे लेकर फिल्म से जुड़ी टीमों को बधाई दी।

PM Modi on naatu naatu : Congratulates team
PM Modi on naatu naatu : Congratulates team

PM Modi on Naatu-Naatu: नाटू नाटू’ की लोकप्रियता वैश्विक

PM Modi on Naatu-Naatu: पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा कि ‘नाटू नाटू’ की लोकप्रियता वैश्विक है। यह एक ऐसा गाना होगा जिसे आने वाले सालों तक याद रखा जाएगा। @mmkeeravaani, @boselyricist और इस सम्मान के लिए पूरी टीम को बधाई हो।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स को ऑस्कर मिलने पर हार्दिक बधाई दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स की पूरी टीम को इस सम्मान के लिए बधाई। इसके साथ ही कार्तिकी गोंसाल्विस और गुनीत मोंगा को बधाई।आपका काम आश्चर्यजनक रूप से विकास और प्रकृति के साथ सद्भाव में रहने के महत्व पर प्रकाश डालता है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here