यूपी में IT की छापेमारियों पर बोलीं वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman, ”क्या अखिलेश यादव डरे और सहमे हुए हैं?”

0
410
Nirmala sitharaman, Sensex
Nirmala sitharaman

Nirmala Sitharaman: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने शुक्रवार को बताया कि जीएसटी काउंसिल की बैठक में कपड़े पर जीएसटी रेट को पहले की तरह ही 5% तक बनाए रखने और इसे 12% तक नहीं बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। कपड़े पर जीएसटी रेट का मुद्दा टैक्स रेट रैशनलाइजेशन कमेटी को भेजा जाएगा जो फरवरी तक अपनी रिपोर्ट देगी।

Nirmala Sitharaman बोलीं- खुफिया जानकारी के आधार पर आईटी विभाग ने की कार्रवाई

nirmala sitaraman
केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ।

वहीं मंत्री ने आज इत्र कारोबारी और समाजवादी पार्टी एमएलसी पुष्पराज जैन की संपत्तियों परआयकर छापेमारी को लेकर कहा कि खुफिया जानकारी के आधार पर यह कार्रवाई की गयी है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने यूपी के कानपुर और उन्नाव में इत्र कारोबारियों की संपत्तियों की तलाशी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, “सही जगहों पर छापे मारे गए… क्या यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव इस छापेमारी से डरे और सहमे हुए हैं?”

Nirmala Sitharaman ने कहा- अखिलेश यादव को शक नहीं करना चाहिए

Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

सीतारमण ने कहा कि उन्हें (अखिलेश यादव) को शक नहीं करना चाहिए। जब्त नकदी इस बात का सबूत है कि एजेंसियां ​​ईमानदारी से काम कर रही हैं … क्या हमें चुनाव के बाद ‘मुहूर्त’ का इंतजार करना चाहिए या आज ही चोर को पकड़ना चाहिए?

समाजवादी पार्टी के MLC Pushparaj Jain के ठिकानों पर IT Raid, टैक्स चोरी की आशंका

इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर से भारी मात्रा में कैश और सोना बरामद करने के बाद आयकर विभाग ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्पराज जैन और मोहम्मद याकूब के घर पर छापेमारी की। बता दें कि 2 दिन पहले तक कानपुर से लेकर कन्नौज तक चली छापेमारी में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर से भारी मात्रा में कैश और सोना बरामद किया गया था। इसी के बाद अब समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्पराज जैन और मोहम्मद याकूब के घर पर भी इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी शुरू की है।

संबंधित खबरें:

समाजवादी पार्टी के MLC Pushparaj Jain के ठिकानों पर IT Raid, टैक्स चोरी की आशंका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here