Navneet Rana: नवनीत राणा ने FIR रद्द कराने को लेकर हाईकोर्ट का किया रुख, 2:30 बजे सुनवाई

राणा दंपत्ति को राहत मिलेगी या जेल में ही रहना होगा, इसका फैसला कुछ देर में हो जाएगा।

0
272
Navneet Rana
Navneet Rana

Navneet Rana: मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अमरावती से निर्दलीय सांसद और उनके पति रवि राणा ने अपने खिलाफ दर्ज किए गए FIR को रद्द करवाने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। जिसपर आज दोपहर 2 बजकर 30 मिनट पर सुनवाई होगी। बता दें कि पुलिस ने सांसद नवनीत और उनके पति रवि राणा पर धारा 153 ए यानी धर्म के आधार पर 2 समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने और धारा 353 के तहत एक और केस दर्ज किया था। जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया और कोर्ट ने राणा दंपति को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

Navneet Rana
Navneet Rana

Navneet Rana: क्या है मामला?

बता दें कि महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा और लाउडस्पीकर पर विवाद को लेकर अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने शनिवार को मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के घर मातोश्री (Matoshree) के बाहर हनुमान चालीसा (Hanuman chalisa) का पाठ करने का ऐलान किया था। लेकिन सुबह से ही नवनीत राणा के घर के बाहर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने धरना दे दिया। सुबह से ही शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर के बाहर डटे रहे जिससे नवनीत राणा अपने घर से बाहर नहीं निकल पाईं।

APN News Live Updates
Navneet Rana

नवनीत राणा ने सुबह 9 बजे मुख्‍यमंत्री के घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की चुनौंती दी थी। हालांकि देर शाम दंपति ने हनुमान चालिसा का पाठ करने की चुनौती को वापस ले लिया था लेकिन सांसद नवनीत राणा के घर पहुंच कर पुलिस ने उन्हें और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, सांसद पर शिवसैनिकों ने आरोप लगाया कि उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here