बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद की अभद्र टिप्पणी के बाद नमो सेना इण्डिया के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता का पुतला फूंका। इसके साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाने और कानपुर आने पर उनका मुंह काला कर घुमाए जाने की धमकी दी।

पुतला फूंक रहे नमो इण्डिया सेना के प्रमोद कुमार पाण्डेय ने कहा जिस तरह से भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करके मर्यादा को तार-तार किये जाने का काम किया गया है वह राजनीति के लिहाज से ठीक नहीं है। जिसको लेकर आज उनका पुतला फूंका गया है यदि वह इस विषय पर माफी नहीं मंगाते तो नमो सेना इण्डिया द्वारा आंदोलन किया जायेगा।

नमो सेना के कार्यर्कताओं ने कहा कि विपक्ष के सारे नेता घबराकर भाजपा नेताओं पर जो टिप्पणी कर रहे है यह उनकी घबराहट को प्रकट करता है। वहीं जिलाध्यक्ष प्रमोद पाण्डेय ने कहा भाजपा सरकार के कार्यों की लोकप्रियता से विपक्ष बौखला गया है और चोर चोर मौसेरे भाई मिलकर मोदी को हराने का सपना संजो रहे है जो कभी पूरा नहीं होगा।

बता दें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की बीमारी का मजाक उड़ाया था। स्वाइन फ्लू की बीमारी से जूझ रहे अमित शाह इस समय दिल्ली के एम्स में अपना इलाज करवा रहे हैं। हरिप्रसाद ने कहा था कि अमित शाह को सुअर का जुकाम हुआ है और उन्हें कर्नाटक का श्राप लगा है, अगर कर्नाटक सरकार को हाथ लगाया तो अमित शाह को गंभीर बीमारी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here