बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की शुक्रवार को राष्ट्रपति भवन में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी मौजूद रहे। इस दौरान फिल्म की स्टारकास्ट और सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी भी नजर आए।

राष्ट्रपति के ट्विटर अकाउंट से इस स्क्रीनिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। प्रेसीडेंट ऑफ इंडिया के अकाउंट से ट्वीट कर लिखा, ‘प्रेसीडेंट हाउस में राष्ट्रपति कोविंद ने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित फिल्म मणिकर्णिका देखी। इसके बाद फिल्म की कास्ट और क्रू का सम्मान किया गया।’ बता दें कि फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर कंगना ने कहा था, ‘रानी लक्ष्मीबाई हमारी नेशनल हीरो हैं। ये कहानी झांसी की रानी के पराक्रम की है।’

फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डैनी, सुरेश ओबरॉय अहम भूमिका में हैं। कंगना रनौत और कृष ने फिल्म का डायरेक्शन किया है। जी स्टूड‍ियो और कमल जैन फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बता दें कि कंगना की ये फिल्म करणी सेना के निशाने पर भी आ गई है। गुरुवार को करणी सेना ने फिल्म रिलीज का विरोध किया। करणी सेना को लक्ष्मीबाई के ब्रिटिश अफसर संग रिलेशन वाले सीन पर आपत्ति है। इसके अलावा उन्हें फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के ऊपर फिल्माए गए एक गाने पर भी आपत्ति है। इसमें रानी को डांस करते हुए दिखाया गया है, जो करणी सेना के अनुसार सभ्यता के खिलाफ है।

वहीं करणी सेना के विरोध और धमकी का कंगना रनौत ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा, ‘वो किसी से डरती नहीं हैं और बिना लड़े हिम्मत नहीं हारेंगी। चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका देखी है। सेंसर से सर्टिफिकेट भी लिया है। करणी सेना लगातार मुझे हैरेस कर रही है। उन्हें भी पता होना चाहिए कि मैं भी राजपूत हूं और सबको को एक-एक कर नष्ट कर दूंगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here