छोटे नवाब Ibrahim Ali Khan जल्द करेंगे डेब्यू, करण जौहर की फिल्म में आएंगे नजर

0
165
छोटे नवाब Ibrahim Ali Khan जल्द करेंगे डेब्यू

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) जल्द ही करण जौहर की फिल्म से बॅालीवुड डेब्यू करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इब्राहिम अली खान की फिल्म का निर्देशन कायोज ईरानी करेंगे। वहीं फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे।

Ibrahim Ali Khan
Ibrahim Ali Khan

डिफेंस फोर्स पर आधारित होगी Ibrahim Ali Khan की फिल्म

फिल्म की स्टोरी की बात करें तो ये फिल्म डिफेंस फोर्स पर आधारित होगी। हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। ये फिल्म 2023 में रिलीज हो सकती है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इब्राहिम अली खान करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में बतौर असिस्टेंट काम कर रहे थे। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र नजर आएंगे।

Palak Tiwari

पलक तिवारी संग जुड़ा था Ibrahim Ali का नाम

टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को एक साथ देखा गया था। पलक और इब्राहिम को मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर स्पॅाट किया गया था, जहां पलक तिवारी कार में अपना चेहरा छिपाते हुए नजर आई थीं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो देख कर फैंस के मन में बात उठी थी कि कहीं दोनों एक दूसरे को डेट तो नहीं कर रहे हैं?

यह भी पढ़ें:

Ibrahim Ali Khan के साथ रेस्त्रां के बाहर नजर आईं Palak Tiwari, कैमरामैन को देख छिपा लिया चेहरा

Sara Ali Khan और Shubman Gill की डेटिंग को लेकर बड़ा खुलासा, क्रिकेटर ने दिया बड़ा हिंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here