उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के धूमनगंज क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि धूमनगंज के पीपलगांव निवासी मनोज कुशवाहा (35) ने सोमवार  देर शाम पत्नी श्वेता (30) बेटी प्रीती (08) शिवानी (06) और तीन वर्षीय श्रेया की हत्या करने करने के बाद खुद भी फांसी लगा ली जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

उन्होंने बताया मनोज के पिता गुलाब चन्द्र के कई बार दरवाजा खटखटाने के बावजूद नहीं खुलने पर उन्होंने आवाज लगाई। आसपास के लोग एकत्रित हो गये। लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अन्दर का दृश्य हृदय विदारक था। उन्होंने बताया कि श्वेता का शव फ्रीज में बन्द था जबकि बेटी प्रीती का शव आलमारी में बन्द मिला।

शिवानी का शव एक सूटकेस में तथा छोटी बेटी श्रेया का शव फर्स पड़ा था। दूसरी तरफ मनोज का शव पंखे  में फंदे से लटका मिला।  प्रथम दृष्टया  घटना का कारण गृह कलह प्रतीत हो रहा है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गये हैं। पुलिस  कई बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here