भले ही लालू यादव और उनके परिवार का समय ठीक न चल रहा हो लेकिन समय को अच्छा बनाने की उनके परिवार में कोशिश होने लगी है। जी हां, बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार में काफी दिनों बाद खुशियों की हलचल है। बिहार की सियासत में दखल देने वाले दो दिग्गज परिवारों के बीच रिश्तेदारी बनने जा रही है। राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद ने अपने बेटे की शादी अपने ही दल के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बिटिया ऐश्वर्या राय के साथ होने की हामी भर दी है। हालांकि इस समय राजद सुप्रीमो लालू यादव एम्स में भर्ती हैं। साथ ही उनको चारा घोटाले में दोषी भी करार दे दिया गया है। ऐसे में इस तरह का फैसला लेना बताता है कि वो बड़े धैर्य से काम ले रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, अगले महीने 12 मई को लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी होगी। वहीं, इसी महीने की 18 को पटना के होटल मौर्या में रिंग सेरेमनी होगी।  तेज प्रताप की शादी दो माह पहले से ही आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी से होने की चर्चा हो रही थी। जो अब साफ हो गया है कि तेज प्रताप की शादी चंद्रिका राय की बेटी से ही होगी।  इस चर्चा पर चंद्रिका राय ने भी मुहर लगा दी है। चंद्रिका राय, बिहार के पूर्व सीएम दरोगा राय के बेटे और सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के विधायक हैं। दरोगा राय बिहार के 10वें मुख्यमंत्री थे। वे 16 फरवरी 1970 से लेकर 22 दिसंबर 1970 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे।

इस शादी से लालू यादव का परिवार काफी खुश है। शादी औऱ रिंग सेरेमनी की तैयारी शुरु हो गई है। हालांकि इस बात की पुष्टि  नहीं हो पाई है कि इस समारोह में लालू यादव आ पाएंगे या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here