अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई का विरोध करने पर कड़ा एक्‍शन, PDP नेता Mehbooba Mufti गिरफ्तार

Mehbooba Mufti: महबूबा मुफ्ती ने आरोप लगाते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर को बीजेपी ने अफगानिस्तान बना दिया है।उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा अपने प्रचंड बहुमत का इस्तेमाल संविधान को कुचलने के लिए कर रही है।

0
100
PDP Leader mehbooba Mufti detained
PDP Leader mehbooba Mufti detained

Mehbooba Mufti: जम्मू-कश्मीर में स्‍थानीय प्रशासन की ओर से जारी अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई का विपक्षी दल जमकर विरोध कर रहे हैं।इसके बाद से ही राजनीति वार-पलटवार भी तेज हो गया है।इसी बीच बुधवार को भी राजधानी दिल्‍ली में अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई को लेकर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान प्रशासन की कार्रवाई का विरोध कर रहीं पीडीपी नेता महबूबा मुफ़्ती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Mehbooba 1 min
EX CM of J & K Mehbooba Mufti.

Mehbooba Mufti: गरीबों को परेशान करने का लगाया आरोप

Mehbooba Mufti: बीते मंगलवार को ही जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा था कि प्रदेश में अतिक्रमण विरोधी अभियान में गरीबों को परेशान किया जा रहा है।इस कार्रवाई के जरिये गरीबों और कमजोर लोगों के घरों को ध्वस्त करने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल किया जा रहा।

महबूबा मुफ्ती ने आरोप लगाते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर को बीजेपी ने अफगानिस्तान बना दिया है।उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा अपने प्रचंड बहुमत का इस्तेमाल संविधान को कुचलने के लिए कर रही है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here