Kanpur Income Tax Raid को लेकर पूर्व मेजर ने Jaya Bachchan पर कसा तंज, बोले- ”आपका श्राप संसद से भटकते हुए कानपुर पहुंच गया”

0
1393
Major Surendra Poonia
Major Surendra Poonia take jibe on sp leader

Kanpur Income Tax Raid को लेकर पूरे देश में चर्चा हो रही है। व्यवसायी Piyush Jain के घर में चली छापेमारी की तस्वीरें पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। Income Tax Raid को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी थीं। अब इस छापेमारी को लेकर ट्वीट करते हुए Major Surendra Poonia ने सपा सांसद जया बच्‍चन (Jaya Bachchan) पर तंज कसा है।

मेजर सुरेंद्र पूनिया ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॅार्म ट्विटर पर लिखा, ”कानपुर के समाजवादी Perfume वाले छापे में 282 करोड़ रुपये बरामद हो चुके हैं, गिनने वालों के हाथ थक गये हैं, मशीनें भी गरम हो गई हैं पर गिनती जारी है, दीवारों से रुपये गिर रहे हैं…शायद बुल्डोज़र की भी ज़रूरत पड़ेगी, जया बच्चन जी,आपका श्राप संसद से भटकते हुए कानपुर पहुंच गया है।”

बता दें कि Piyush Jain को Goods and Services Tax (GST) की चोरी करने को लेकर गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों को छापेमारी के दौरान उसके घर और कन्नौज की फैक्ट्री से 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की नगदी मिली।

Kanpur Income Tax Raid
Kanpur Income Tax Raid

Kanpur Income Tax Raid मामले में Piyush Jain की मुश्किलें और बढ़ेंगी

Kanpur Income Tax Raid में गिरफ्तार हुए व्यवसायी Piyush Jain की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं और अब उसके ऊपर Enforcement Directorate भी मुकदमा दर्ज करेगी। PMLA के तहत उसके ऊपर मामला दर्ज किया जायेगा। जीएसटी की टीम सोमवार को पीयूष जैन को उत्तर प्रदेश के कानपुर कोर्ट लेकर पहुंची, जहां उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। सोमवार को पीयूष का मेडिकल टेस्‍ट भी करवाया गया जहां उसकी रिपोर्ट Negative आई।

Piyush Jain
Piyush Jain (Pic: ANI)

बता दें कि जैन ने इत्र बनाने का व्‍यापार 15 साल पहले कानपुर से शुरू किया था और धीरे-धीरे उसका व्यापार देश के कई हिस्‍सों में फैल गया। फिलहाल वो अपना व्‍यवसाय मुंबई और गुजरात से करता है।

यह भी पढ़ें: Kanpur Income Tax Raid में मिली करीब 150 करोड़ रुपये की नकदी, पीयूष जैन के बेटे को IT ने हिरासत में लिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here