Maharajganj News: 8वीं की छात्रा फरार, WhatsApp पर 36 लड़कों के नंबर मिले ब्लॉक, जानें पूरा मामला…

Maharajganj News: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वह देर रात तक लड़कों से लंबी चैट करती थी और फिर उन्हें ब्लॉक कर देती थी।

0
285
Maharajganj News
Maharajganj News

Maharajganj News: यूपी के जनपद महराजगंज से चौबीस घंटे पहले एक 8वीं की छात्रा के फरार होने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार छात्रा स्कूल जाते हुए रास्ते से ही फरार हो गई है। पुलिस को नाबालिग छात्रा के फरार होने की सूचना शनिवार को मिली थी। लेकिन छात्रा की तलाश में लगी पुलिस उस समय हैरान हो गई जब लड़की के फोन कॉल की डिटेल्स निकाली गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा ने WhatsApp पर 36 लड़कों को ब्लॉक किया हुआ है। वह देर रात तक लड़कों से लंबी चैट करती और फिर उन्हें ब्लॉक कर देती थी।

Maharajganj News
Maharajganj News

लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि उन 36 लड़कों में कौन उसे अपने साथ ले गया है। हालांकि, पुलिस अभी छात्रा के साथ पढ़ने वाले साथियों से पूछताछ कर रही है।

Maharajganj News: लड़कों से बात कर ब्लॉक कर देती थी नंबर

जानकारी के मुताबिक जब पुलिस ने WhatsApp चैट के आधार पर छात्रा के उन 36 दोस्तों में से एक दोस्त को पूछताछ के लिए बुलाया तो छात्रा का दोस्त पुलिस के सामने रोने लगा कि उसकी दोस्त 36 लड़कों से बात करती थी। लड़के ने बताया कि वह छात्रा को पसंद करता था और उसने उसे कई बार पैसे भी दिए। उसे नहीं पता था कि उसकी दोस्त इतने लड़कों से बात करती है। इतना बताते ही लड़का पुलिस के सामने रोने लगा।

Maharajganj News
Maharajganj News

Maharajganj News: 2 बजे तक लड़कों से करती थी बात

CDR रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक 36 नंबर ऐसे मिले जिनसे रात के 2-2 बजे तक लंबी चैट की गई थी। पुलिस उन लड़कों से बातचीत कर रही है जिन लड़कों से हाल ही में छात्रा की बात हुई है। बता दें कि 8वीं में पढ़ने वाली लापता छात्रा, घर से वार्षिक परीक्षा देने के लिए निकली थी, लेकिन वो स्कूल परीक्षा देने नहीं गई, वह रास्ते से ही कहीं फरार हो गई। जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने लड़की को ढूंढ़ने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here