Khiladi Trailer: साउथ एक्टर Ravi Teja की फिल्म “खिलाड़ी” का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस ने बताया सुपरहिट

0
391
Khiladi Trailer
Khiladi Trailer

Khiladi Trailer: साउथ इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता Ravi Teja की अपकमिंग फिल्म ‘खिलाड़ी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 11 फरवरी को बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस ट्रेलर में एक्टर धमाकेदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं। एक्शन के साथ-साथ इसमें कॉमेडी और रोमांस का भी तड़का है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इसमें रवि अपने पुराने अंदाज में नजर आए हैं। ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिला है और रवि तेजा के फैंस फिल्म को ‘सुपरहिट’ बता रहे हैं। मसाला एंटरटेनर फिल्मों की वजह से Ravi Teja की फिल्मों को दर्शक खूब पसंद भी करते हैं।

Khiladi Trailer: पहली बार हिंदी भाषा में रिलीज होगी रवि तेजा की फिल्म

Khiladi Trailer
Khiladi Trailer

इस फिल्म में रवि तेजा के साथ-साथ Dimple Hayathi, मीनाक्षी चौधरी (Meenakshi Chaudhary) और कन्नड़ फिल्म के एक्टर अर्जुन सरजा (Arjun Sarja) भी अहम रोल में नजर आएंगे। Ravi Teja की फिल्म ‘खिलाड़ी’ 11 फरवरी को हिंदी भाषा में रिलीज होगी जिसको देखने के लिए फैंस इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कयास ये भी लगाया जा रहा है कि, इस फिल्म के बाद से वो हिंदी दर्शकों के बीच एंट्री कर सकते हैं।

Khiladi Trailer
Khiladi Trailer

बता दें कि ये पहली बार हो रहा है, जब रवि तेजा की कोई फिल्म हिंदी भाषा में आ रही है। आपको बता दें, रवि तेजा (Ravi Teja) की आखिरी फिल्म ‘क्रैक’(Crack) 9 जनवरी 2021 को रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का जबरदस्त रिस्पान्स मिला था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था।

संबंधित खबरें:

Gangubai Kathiawadi Trailer: ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, गंगूबाई के किरदार में छा गईं Alia Bhatt 

Looop Lapeta trailer out: देखिए तापसी पन्नू और ताहिर भसीन का बोल्ड लुक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here