महिला के बाल में थूकना Jawed Habib को पड़ा महंगा, वीडियो शेयर कर मांगी माफी

0
259
Jawed Habib को पड़ा महंगा, वीडियो शेयर कर मांगी माफी

सोशल मीडिया पर इन दिनों सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट Jawed Habib का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला के बाल काटते समय थूकते हैं। वायरल वीडियो में महिला कह रही है कि वे थूककर बाल काटते हैं। वीडियो को देखते ही सोशल मीडिया पर जावेद की आलोचना करने वालों का तांता लग गया है। लोग जमकर उन्हें ट्रोल कर रहें हैं जिसके बाद अब उन्होंने इस वीडियो को लेकर माफ़ी मांगी है।

Jawed Habib
Jawed Habib

Jawed Habib ने मांगी माफी

जावेद हबीब ने अब इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो अपलोड किया है जिसमें उन्होंने यह बताया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया? वीडियो में जावेद हबीब ने कहा, “मेरे सेमिनार में हुईं कुछ बातों को लेकर कुछ लोगों को ठेस पहुँची है। एक ही बात बोलना चाहूंगा कि हमारे जो सेमिनार होते हैं, वो प्रोफेशनल और लंबे शो होते हैं। इन लंबे शो को हमें थोड़ा मज़ाकिया बनाना पड़ता है. पर क्या बोलूं. एक ही बात बोलता हूँ, दिल से बोलता हूँ, यदि आप वास्तव में आहत हुए हैं, तो मैं अपने दिल की गहराइयों से माफी मांगता हूँ। प्लीज मुझे माफ कर दीजिए। मुझे माफ कीजिए सॅारी।”

दरअसल सोशल मीडिया पर Jawed Habib का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक महिला के बाल काटते समय थूकते हैं फिर कहते हैं कि अगर पानी की कमी है तो थूक से भी बाल को काट सकते हैं। थूक में जान है। वायरल वीडियो में महिला कह रही है कि वे थूककर बाल काटते हैं।

बता दें कि ये घटना उस समय घटित हुआ जब जावेद मुजफ़्फ़रनगर में आयोजित एक कार्यक्रम में हेयर स्टाइल संबंधी जानकारी दे रहे थे। वीडियो के बाद जावेद के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। मुजफ़्फ़रनगर के सीओ राकेश कुमार ने बताया कि जावेद हबीब के खिलाफ़ सेक्शन 355 और 504 के तहत केस दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here