Jawed Habib का थूक वाला Hair Cut, महिला के सर पर थूक कर कहा-थूक में जान है, देखें वीडियो

0
1083
Jawed Habib Hair Cut
Jawed Habib Hair Cut

जावेद हबीब (Jawed Habib ) को सभी जानते ही होंगे। मशहूर हेर ड्रेसर और बिजनेस मैन जावेद हबीब को लेकर मीम्स तो बनते रहते हैं लेकिन उनका एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है।

वायरल वीडियो में जावदे एक महिला का बाल काटते हुए दिख रहे हैं। वीडियो के वायरल होने का मुख्य कारण उनका बाल काटने का अंदाज है, जिसे लोग बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं और गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

Jawed Habib का वीडियो वायरल

Jawed Habib hair cut
Jawed Habib hair cut

वीडियो में दिख रहा है कि जावेद महिला के बाल पर थूकते हैं फिर कहते हैं कि अगर पानी की कमी है तो थूक से भी बाल को काट सकते हैं। थूक में जान है। वायरल वीडियो में महिला कह रही है कि वे थूककर बाल काटते हैं।

वीडियो सामने आने के बाद #JavedHabib सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। उन्हें लोग गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। वायरल वीडियो मुजफ्फरनगर का बताया जा रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

वीडियो में दावा किया जा रहा है कि जावेद हबीब बाल काटते हए पानी का इस्तेमाल न कर अपने थूक का इस्तेमाल करते हैं। वह यहीं नहीं रूकते और कहते हैं कि इस थूक में जान है। इस वीडियो के बाद महिला ने कहा कि मैं किसी गली नुक्कड़ के नाई से बाल कटा लूंगी लेकिन जावेद हबीब के पास नहीं जाऊंगी।

Jawed Habib पर महिला का बयान

Jawed Habib 2
Jawed Habib

महिला ने बताया कि तीन दिन पहले जावेद हबीब ने हाईवे स्थित होटल किंग विला में एक वर्कशॉप मे डेमोस्ट्रेशन दिया था। उसी समय बालों को रूखा बताते हुए थूक दिया। हबीब ने सरेआम बालों पर थूककर मेरी बेइज्जती की है। उन्होंने कहा, ‘वर्कशॉप में मैंने फिर बाल नहीं कटाए। इससे तो बेहतर है कि मैं अपनी गली के नुक्कड़ के नाई से बाल कटवा लूं।’

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here