iQOO Z6 5G की कीमत में गिरावट! Amazon पर दी जा रही है बंपर छूट, फटाफट करें बुक कहीं आप पीछे ना छूट जाएं

यदि आप अपने पूराने फोन के बदले इसे एक्सचेंज करते हैं तो आपको इसमें 10,650 रूपये तक की छूट मिलने वाली है

0
240
iQOO Z6 5G
iQOO Z6 5G

iQOO Z6 5G : Vivo के सब-ब्रांड iQoo ने हाल ही में बजट स्मार्टफोन iQOO Z6 5G लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन अफोर्डेबल प्राइस पर आकर्षक फीचर्स के साथ आता है। इस फोन में 4GB तक रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज है। आईक्यू ज़ेड6 5जी की सबसे कम कीमत amazon.in पर 15,499 रुपए है। इस फोन की कीमत Apr 11, 2022 को अपडेट की गई है।

iQOO Z6 5G
iQOO Z6 5G

यह फोन 22 प्रतिशत की छूट के साथ मिल रहा है। इसका मतलब है कि आज आप इस फोन को 4,491 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस फोन में आपको और अधिक डिस्काउंट मिल सकता है यदि आप इस फोन को बैंक कार्ड के जरीए बुक करते हैं तो। ध्यान रहे, यह ऑफर केवल आज के लिए उपलब्ध है।

iQOO Z6 5G
iQOO Z6 5G

iQOO Z6 5G: एमाज़ॉन पर iQOO Z6 5G एक्सचेंज ऑफर्स के साथ भी उपलब्ध

यदि आप अपने पुराने फोन के बदले एक्सचेंज करते हैं तो आपको इसमें 10,650 रुपये तक की छूट मिलने वाली है। यह डिस्काउंट उस एक्सचेंज फोन पर लागू होगा, जो फोन पुराना है और वह अच्छी स्थिति में है। इससे आप फिर एक्सचेंज ऑफर के साथ फोन खरीद सकते हैं।

iQOO Z6 5G

बता दें कि यह एक्सचेंज ऑफर हर क्षेत्र में उपलब्ध नहीं है इसके लिए आपको ईकॉमर्स वेबसाइट पर जाकर चेक करना होगा कि आपके क्षेत्र में यह एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध है कि नहीं।

iQOO Z6 5G

इतना ही नहीं यह एक्सचेंज ऑफर, बदले जा रहे फोन के मॉडल और कंडीशन पर भी निर्भर करेगा। बता दें कि एमाज़ॉन iQOO Z6 5G में केवल दो बैंक ही ऑफर दे रहे हैं। जिसमें HDFC और HSBC बैंक शामिल हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here