रूमर्ड गर्लफ्रैंड Saba Azad की हर पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं Hrithik Roshan, उम्र में एक्टर से 17 साल हैं छोटी

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन को कई बार सबा आजाद के साथ डिनर डेट पर भी जाते देखा गया है। फैंस अब यह कयास लगा रहे हैं कि सबा उनकी नई गर्लफ्रेंड है।

0
510
Hrithik Roshan

Hrithik Roshan: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) कई दिनों से सबा आजाद (Saba Azad) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं। ऋतिक रोशन को कई बार सबा आजाद के साथ डिनर डेट पर भी जाते देखा गया है। फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि सबा उनकी नई गर्लफ्रेंड है। हालांकि दोनों की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है, वहीं दूसरी तरफ ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर सबा खान की तस्वीरों पर कमेंट किया है।

Hrithik Roshan ने सबा की तस्वीरों को देखकर कहा ‘टाइमलेस’

बता दें कि हाल ही में सबा आजाद ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटोज शेयर की हैं, तस्वीरों में सबा का लुक मिस हेपबर्न (Audrey Hepburn-British actress) जैसा लग रहा है। सबा ने तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि, आप मुझे मिस हेपबर्न कह सकते हैं, यह बात लिखकर सबा ने हंसने वाला स्टिकर भी लगाया है। इसके बाद आगे सबा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि ‘हां, मैं गलत दशक में पैदा हो गई थी, मैं अब टाइम ट्रैवल करूंगी।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

सबा की तस्वीरों को देखकर ऋतिक रोशन खुद को रोक नहीं पाए हैं। इन तस्वीरों पर ऋतिक रोशन ने प्यारा सा कमेंट किया है। अभिनेता ने सबा के इस पोस्ट पर कमेंट में लिखा, ‘टाइमलेस।’बता दें कि ऋतिक और सबा के बीच पूरे 17 साल का अंतर हैं। ऋतिक 48 साल के हैं, जबकि सबा महज 31 साल की हैं।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

वहीं कुछ समय पहले ऋतिक रोशन ने पहली बार सबा आजाद के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। ऋतिक रोशन ने सबा आजाद और नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के बेटे इमाद शाह (Imaad Shah) की एक तस्वीर शेयर की थी, इस तस्वीर के साथ ऋतिक रोशन ने लिखा था, किल इट दोस्तों। ऋतिक के इस पोस्ट को भी फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

वहीं बता दें कि एक्टर ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) में नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा वह फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) में भी दिखाई देंगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here