संकट में Hardik Pandya, मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने 5 करोड़ की 2 घड़ियां जब्त की

0
310
Hardik Pandya
Hardik Pandya

Hardik Pandya की संकट बढ़ सकती है। मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर कस्टम विभाग ने 5 करोड़ रुपये की 2 घड़िया जब्त की है। खबरों के अनुसार कस्टम विभाग ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की 5 करोड़ रुपये की दो कलाई घड़ियां रविवार रात (14 नवंबर) को जब्त की जब वह दुबई (Dubai) से लौट रहे थे। क्रिकेटर के पास कथित तौर पर घड़ियों की बिल रसीद नहीं थी।

दाऊद के सहयोगी की पत्नी ने लगाया था रेप का आरोप

अब हार्दिक पांड्या की मुश्किलें और बढ़ती हुई दिख रही है। हाल ही में गैंगस्टर रियाज भाटी की पत्नी ने हार्दिक सहित कई हाई-प्रोफाइल लोगों पर रेप का आरोप लगाया था। उसमें हार्दिक और मुनाफ पटेल के साथ बीसीसीआई के दो पूर्व चेयरमैन का भी नाम सामने आया था।

रियाज भाटी की पत्नी ने मुंबई पुलिस को अर्जी दाखिल करते हुए बताया कि उसके साथ रेप किया गया है। उन्होंने अपनी शिकायत में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और मुनाफ पटेल के साथ-साथ एक कांग्रेस नेता का भी नाम लिया है। रियाज अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का सहयोगी है और जबरन वसूली, जालसाजी, जमीन हथियाने के कई मामलों को देखता है।

पाकिस्तान के साथ मुकाबले में हो गए चोटिल

24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान पंड्या अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे। वह मैच में फील्डिंग भी नहीं कर पाए थे। उनकी जगह ईशान किशन फील्डिंग करते नजर आए थे। हालांकि, बाद में रिपोर्ट आई कि वो फिट हो गए हैं।

उत्तराखंड में कांग्रेस नेता Salman Khurshid के घर में तोड़फोड़

Amazon से गांजे की Delivery करने वाले रैकेट का हुआ खुलासा, सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here