Home Tags Hardik pandya wife age

Tag: hardik pandya wife age

कप्तान बनने के बाद पहली बार बोले Hardik Pandya- सात महीने...

Hardik Pandya: आयरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच के लिए BCCI ने हार्दिक पांड्या को बतौर कप्तान नियुक्त किया है। ये बेहतरीन तोफहा हार्दिक को उनके दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच में बेहतर प्रदर्शन के लिए मिला है।

Hardik Pandya ने Mumbai Indians की टीम का साथ छोेड़ा, रिटेन...

0
IPL 2022 के शुरू होने से पहले Hardik Pandya ने Mumbai Indians की टीम को छोड़ दिया है। हार्दिक पंंड्या ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वो अब मुंबई की टीम को छोड़ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अबतक के सफर का फोटो शेयर किया। मुंबई टीम से जुड़ी यादें को लेकर भावुक कर देने वाला कैप्शन भी लिखा।

Hardik Pandya ने चयनकर्ताओं से मांगा समय, कहा- टीम में अभी...

0
Team India के हरफनमौला खिलाड़ी Hardik Pandya ने चयनकर्ताओं से कहा कि उन्हें टीम में नहीं चुना जाए। हार्दिक पंड्या अभी अपनी फिटनेस पर ध्यान देना चाहते हैं। हाल में ही टी20 विश्व कप में पांड्या का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। उसके बाद पांड्या को टीम में शामिल किए जाने को लेकर बहुत विवाद भी हुआ था। जिसके बाद अब उन्होंने चयनकर्ताओं से समय देने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि उनका पूरा ध्‍यान गेंदबाजी में वापसी करने पर है।

Hardik Pandya ने कहा- घड़ियां की कीमतों को लेकर उड़ाई गई...

0
T20 World Cup 2021 में Team India का सफर सुपर 12 राउंड में ही समाप्त हो गया है। इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा सवाल Hardik Pandya पर उठाए जा रहे थे। टूर्नामेंट खत्म होने के बाद हार्दिक एक बार फिर सुर्खियों में है। दुबई से इंडिया लौटने के बाद हार्दिक की घड़ियां को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने जब्त कर लिया। बताया जा रहा है कि इनकी कीमत 5 करोड़ है और पंड्या के पास न तो इनके बिल थे और न ही उन्होंने अपने सामान में इनका जिक्र किया था। विवाद बढ़ने पर पंड्या ने खुद इस पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि घड़ियों से जुड़े दस्तावेज उन्होंने कस्टम को सौंप दिए हैं और इनकी कीमत 5 करोड़ नहीं, बल्कि 1.5 करोड़ है।

संकट में Hardik Pandya, मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने 5...

0
Hardik Pandya की संकट बढ़ सकती है। मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर कस्टम विभाग ने 5 करोड़ रुपये की 2 घड़िया जब्त की है। खबरों के अनुसार कस्टम विभाग ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की 5 करोड़ रुपये की दो कलाई घड़ियां रविवार रात (14 नवंबर) को जब्त की जब वह दुबई (Dubai) से लौट रहे थे। क्रिकेटर के पास कथित तौर पर घड़ियों की बिल रसीद नहीं थी।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!