Fire Breaks Out in Mumbai: मुंबई में लकड़ी के गोदाम में लगी भीषण आग, Fire Brigade की 8 गाड़ियां मौके पर मौजूद

0
350
Fire Breaks Out in Mumbai,APN News Live Updates:

Fire Breaks Out in Mumbai: मुंबई के भायखला इलाके के मुस्तफा बाज़ार के पास एक लकड़ी के गोदाम में आग लग गई, दमकल की 8 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। डिवीजनल फायर ऑफिसर के.डी.घाडीगांवकर ने कहा कि सुबह क़रीब 6 बजे आग लगी। यहां पर हमारे 8 फायर इंजन और 10 वाटर टैंकर मौजूद हैं। अब तक किसी के हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है। कूलिंग का काम चल रहा है।

Fire Breaks Out in Mumbai: खार में एक आठ मंजिला इमारत में लग गयी थी आग

Fire Breaks Out in Mumbai: बताते चलें कि हाल ही में मुंबई (Mumbai) के खार में एक आठ मंजिला इमारत में आग (Fire) लगने से 40 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई थी, जबकि 10 वर्षीय लड़की सहित दो अन्य को बचा लिया गया था। नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया था कि शाम करीब सात बजे नूतन विला इमारत में आग लग गई और दमकल (Fire Brigade) की गाड़ियां 20 मिनट के भीतर मौके पर पहुंच गईं थी।

दिल्ली के Chandni Chowk में लग गयी थी आग

Fire Breaks Out in Mumbai

गुरुवार को दिल्ली के चांदनी चौक स्थित लाजपत राय मार्केट में भीषण आग लग गयी थी। स्थिति पर काबू पाने के लिए Fire Bigrade की 12 गाड़ियों को मौके पर तैनात किया गया है। आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चला है।

दिल्ली फायर सर्विस के अधिकारी राजेश शुक्ला ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि कुल 105 खोखों में आग लगी है, ये इलाका तह बाज़ारी कहलाता है। लोगों ने बताया कि इलेक्ट्रिकल फॉल्ट की वजह से आग लगी। इसमें कोई हताहत या घायल नहीं हुआ। आग बुझ गई है, कूलिंग चल रही है।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here