Happy Birthday Hrithik Roshan: एक्टर के बर्थडे पर फैंस को तोहफा, ‘Vikram Vedha’ से ऋतिक का लुक आया सामने, दिखे धांसू अंदाज में

0
344
Hrithik Roshan
Happy Birthday Hrithik Roshan

Happy Birthday Hrithik Roshan: बॅालीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का आज जन्मदिन है। इस मौके पर आज उनकी आने वाली फिल्म विक्रम वेधा का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। जिसे देख फैंस की खुशी का ठिकाना नही हैं फैंस बड़ी ही बेसब्री से इस समय का इंतजार कर रहे थे, जो आज पूरा हो गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक में ऋतिक दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में ऋतिक के अलावा सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं। फिल्म में ऋतिक ‘वेधा’ और सैफ ‘विक्रम’ के किरदार में नजर आएंगे।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

Vikram Vedha से Hrithik Roshan का लुक आया सामने

वहीं अब खबर आ रही है कि फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग हो चुकी है। बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच मेकर्स ने लखनऊ में फिल्म का शेड्यूल पूरा कर लिया है। हांलाकि फिल्म की शूटिंग 20 दिसंबर को ही खत्म होने वाली थी बता दें कि अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी अबू धाबी में ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के लिए पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है।

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी थी। रिपोर्टों के अनुसार, ऋतिक ने अबू धाबी में फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग की हैं। वहीं दूसरी ओर, फिल्म के निर्माताओं ने लखनऊ में अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ फिल्म के दूसरे शेड्यूल का काम पूरा कर लिया है।

l Hrithik Roshan Diet

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ 2017 की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। सुपरहिट फिल्म में आर माधवन ने नेक पुलिस अधिकारी विक्रम की भूमिका निभाई थी जबकि विजय सेतुपति ने गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाई थी।

photos
Christmas सेलिब्रेट करने मां और बच्चों संग मालदीव पहुंचे Hrithik Roshan

फिल्म का निर्देशन, पुष्कर-गायत्री के निर्माताओं द्वारा किया गया था। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में ऋतिक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे। बता दें कि यह फिल्म अगले साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here