बॅालीवुड एक्ट्रेस Esha Gupta हुई कोरोना पॅाजिटिव, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

0
409
Esha Gupta
बॅालीवुड एक्ट्रेस Esha Gupta हुईं कोरोना पॅाजिटिव

देश भर में कोरोना के मामलो में लगातार इजाफा देखा जा रहा हैं। बॅालीवुड में तो कोरोना कहर बरपा रहा है आए दिन कोई न कोई सेलिब्रिटी कोरोना की चपेट में आ रहे है। इसी बीच खबर है कि बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) भी कोरोना पॅाजिटिव है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Esha Gupta
Esha Gupta

Esha Gupta ने शेयर किया पोस्ट

Esha Gupta ने लिखा, “सावधानी रखने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं। मैं कोरोना के सभी प्रोटोकॉल्स का ठीक तरह से पालन कर रही हूं और मैंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है. मुझे यकीन है कि मैं पूरी मजबूती के साथ वापसी करुंगी। कृपया सुरक्षित रहें और मास्क लगाएं, अपना और दूसरों का ख्याल रखें love you all।”

बता दें कि ईशा गुप्ता का जन्म 28 नवंबर, 1985 को नई दिल्ली में हुआ था। ईशा कई फिल्मों में नजर आईं। उन्होंने रुस्तम, जन्नत 2 और बादशाहो में गजब का अभिनय किया था।

f71f21e8 3a5a 4474 8902 cf032c5a84be

मालूम हो कि इससे पहले भी कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके है। जिसमें सबसे पहले करीना कपूर, अमृता अरोड़ा को कोरोना हुआ हांलाकि अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। इसके बाद जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, एकता कपूर, नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर, अर्जुन कपूर, और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, रिया कपूर, करण बूलानी कोरोना की चपेट में आए है।

देश में बढ़ते कोरोना के नए वैरिएंट ने बॅालीवुड में भी तहलका मचा दिया है। 2020 में भी कोरोना के चलते सिनेमाघर को बंद कर दिया गया था जिस वजह से कई बड़ी फिल्में टल गई थी। जिससे फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान झेलना पड़ा वहीं अब फिर से कोरोना ने अपना असर दिखाना शुरु कर दिया है जो फिल्मों के लिए संकट बनता जा रहा है। बात अगर ईशा गुप्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस साल देसी मैजिक और हेरा फेरी 3 जैसी मूवीज में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here