Delhi Firing Video: ट्रैफिक में फंसी कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते रहे बदमाश, देखें वायरल Video

पुलिस के मुताबिक शनिवार रात मंडी यूनियन के चेयरमैन और उनके भाई पर खुलेआम ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है। पूरी वारदात वहां लगे एक CCTV कैमरे में कैद हो गई।

0
220
Delhi Firing Video
Delhi Firing Video

Delhi Firing Video: देश की राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है। मामला दिल्ली के सुभाष नगर इलाके का बताया जा रहा है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो शनिवार रात का है जहां कुछ बदमाशों ने कार सवार युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वारदात हरिनगर थाना क्षेत्र में हुई है। कार में दो युवक सवार थे जिनपर 5 से 6 बदमाशों ने मिलकर फायरिंग की है। वीडियो में आप देखेंगे कि घटना के समय सड़क पर अफरा-तफरी की स्थिती बन गई थी। फायरिंग होते ही इलाके में भगदड़ मच गई थी।

Delhi Firing Video: कार पर 10 से 11 राउंड फायरिंग की गई

पुलिस के मुताबिक शनिवार रात मंडी यूनियन के चेयरमैन और उनके भाई पर खुलेआम ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है। पूरी वारदात वहां लगे एक CCTV कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने बताया कि मंडी यूनियन के चेयरमैन अजय चौधरी और उनके भाई जसवंत दोनों ही घायल हो गए हैं। उनकी कार पर करीब 10 से 11 बार फायरिंग की गई है। दोनों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Delhi Firing Video
Delhi Firing Video

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग की कार ट्रैफिक में फंस जाती है, तभी कुछ युवक आते हैं और कार पर फायरिंग शुरू कर देते हैं। फायरिंग होते ही सड़क पर लोग अचानक भागने लगते हैं। लेकिन बदमाश रुकते नहीं हैं, वह लगातार कार पर फायरिंग करते रहते हैं, लेकिन कुछ समय बाद कार सवार युवक कार चलाने में सफल हो जाते हैं, और वह बदमाशों की फायरिंग के बीच से कार भगाकर ले जाते हैं। पुलिस के मुताबिक घटना के कुछ देर बाद ही काफी संख्या में पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। क्राइम टीम ने घटनास्थल का मुआयना कर गोलियों के कुछ खोखे भी बरामद किए हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here