Delhi Corona New Guidelines: एक बार फिर दिखेंगे लोगों के चेहरों पर मास्क! DDMA ने जारी किए नए निर्देश

देश में कोरोना के मामले एक बार फिर बढ़ने लगे हैं। बीते 24 घंटे में दिल्ली में 632 कोरोना के केस सामने आए हैं।

0
151
APN News Live Updates
APN News Live Updates

Delhi Corona New Guidelines: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ताजा कोविड मामलों में उछाल देखते हुए दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) द्वारा आज एक महत्वपूर्ण बैठक की जा रही है, कहा जा रहा है कि बैठक में दिल्ली में मास्क पहनना एक बार फिर से जरूरी कर दिया गया है। बैठक में फैसला लिया गया है कि सार्वजनिक स्थानों पर फेस मास्क नहीं पहनने पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया जाएगा। वहीं बैठक में कोरोना को लेकर कई बड़े फैसले लिए गए है।

Delhi Corona New Guidelines
Delhi Corona New Guidelines

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (DDMA) की मीटिंग अभी जारी है और कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ये कदम उठाए जा सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, DDMA की बैठक में मास्क अनिवार्य करने पर सहमति बनी है। साथ ही मास्क न पहनने पर 500 रुपए के जुर्माने के नियम को फिर लागू करने की बात कही गई है।

Delhi Corona New Guidelines
Delhi Corona New Guidelines

बता दें कि DDMA की बैठक में दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, समेत दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन मौजूद है। बैठक में कोरोना को लेकर कई बड़े फैसले लिए गए है। एक बार फिर सामाजिक समारोह पर सरकार द्वारा कड़ी नजर रखने की बात कही गई है। अब वैक्सीनेशन पर अधिक जोर देने की भी बात कही गई है। साथ ही शहर में कोविड-टेस्टिंग बड़े पैमाने पर की जाएगी।

Delhi Corona New Guidelines
Delhi Corona New Guidelines

Delhi Corona New Guidelines: दिल्ली में बीते 24 घंटे में सबसे ज्यादा कोरोना के केस आए सामने

बीते 24 घंटे में दिल्ली में 632 कोरोना के केस सामने आए हैं। मंगलवार को दिल्ली में 537 कोरोना के केस सामने आए थे। वहीं दिल्ली में अब कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1,274 हो गई है। हालांकि दिल्ली में कोरोना से बीते 24 घंटे में 414 लोग ठीक भी हुए है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here