कैबिनेट मीटिंग के बाद सीएम उद्धव का इस्तीफा न देने का फैसला, देवेंद्र फडणवीस भी जेपी नड्डा से मिले

उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक हुई। जिसमें सभी के समर्थन के बाद उद्धव ने इस्तीफा न देने का फैसला लिया। कहा जा रहा है कि उद्धव सरकार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं।

0
245
maharashtra political crisis update

Maharashtra Political Crisis : महाराष्ट्र में चले रही सियासी उठापटक के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, सीएम उद्धव ठाकरे ने साफ कर दिया है कि वो इस्तीफा नहीं देने वाले हैं। दरअसल उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक हुई। जिसमें सभी के समर्थन के बाद उद्धव ने इस्तीफा न देने का फैसला लिया। कहा जा रहा है कि उद्धव सरकार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट कराने के लिए तैयार है।

Maharashtra Political Crisis
Maharashtra Political Crisis

Maharashtra Political Crisis: विनायक राउत ने किया बड़ा दावा

वहीं उद्धव ठाकरे गुट के नेता विनायक राउत ने बड़ा दावा किया है,उन्होंने दावा किया है कि उनके संपर्क में 20 विधायक हैं। उन विधायकों का नाम जल्द ही सार्वजनिक किया जाएगा।

शिंदे को भाजपा ने दिया उपमुख्यमंत्री पद का ऑफर!

वहीं भारतीय जनता पार्टी ने एकनाथ शिंदे को भी वही ऑफर दिया है जो कि एनसीपी नेता अजीत पवार को 2019 में दिया गया था। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि अगर शिंदे का गुट महाराष्ट्र की सरकार बदलने में मदद करता है तो उन्हें उपमुख्यमंत्री पद देने की पेशकश की गई थी। इसके अलावा 2019 की ही तरह मंत्रियों की सीटों पर भी चर्चा हुई थी। 

Maharashtra Politcal Crisis

दिल्ली में नड्डा से बातचीत कर रहे हैं देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र की सियासत में छाए संकट के बादल छंटने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बीच सरकार बनाने के लिए भाजपा और शिंदे खेमे में भी हलचल तेज हो गई है। गुवाहाटी में पहली बार एकनाथ शिंदे होटल के बाहर दिखाई दिए तो वहीं भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस मुंबई से अचानक दिल्ली पहुंच गए हैं। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इस बीच एकनाथ शिंदे के भी गुवाहाट से दिल्ली या मुंबई पहुंचने के कयास लगाए जा रहे हैं।

cats 181

संबंधित खबरें…

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र विधानसभा में हो सकती है फ्लोर टेस्ट की मांग, शिंदे गुट का दावा- महाराष्ट्र सरकार अल्पमत में, उद्धव ठाकरे दें इस्तीफा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here